Thursday, May 09, 2024
Advertisement

नूंह हिंसा से चर्चा में आए कांग्रेस विधायक मामन खान फिर मुसीबत में, महिला ने किया पत्नी होने का दावा

नूंह हिंसा से चर्चा में आए कांग्रेस विधायक मामन खान उस वक्त एक बड़ी मुसीबत में फंसते नजर आए जब एक महिला ने खुद को उनकी पत्नी बताते हुए उनके घर आने की बात कही।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: August 23, 2023 19:57 IST
Maman Khan, Mamman Khan Nuh violence, Mamman Khan Congress- India TV Hindi
Image Source : FILE कांग्रेस विधायक मामन खान।

गुरुग्राम: नूंह में हुई हिंसा के बाद से चर्चा में आए फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस विधायक मामन खान की मुसीबत अब और बढ़ गई है। एक महिला ने अब मामन खान की पत्‍नी होने का दावा किया है, जिसके बाद विधायक की पत्नी शमशाद ने गुरुग्राम पुलिस से शिकायत की है। शिकायतकर्ता शमशाद ने पुलिस को बताया कि मंगलवार शाम करीब 7.47 बजे उसके पति मामन खान के पास एक अज्ञात मोबाइल नंबर से कॉल आई, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि वह खान की पत्नी को ऑटो रिक्शा से घर ला रहा है।

‘महिला ने घर के बाहर हंगामा किया’

शमशाद ने पुलिस को बताया कि मेरे पति ने जवाब दिया कि मेरी पत्नी घर पर मौजूद है, तो यह अज्ञात महिला कौन है, जिसके बाद मेरे पति का फोन कट गया। उसके बाद मेरे पति ने पुलिस आयुक्त गुरुग्राम को इस घटना के बारे में सूचित किया। उसने अपनी शिकायत में कहा कि महिला ने मंगलवार शाम सेक्टर-47 के मालिबू टाउन में उनके घर के बाहर हंगामा किया और मामन खान की पत्नी होने का दावा किया। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि मेरे पति ने तब मालिबू टाउन सिक्योरिटी को घर भेजा, जिसके बाद सिक्योरिटी अज्ञात महिला को अपने साथ ले गई।

‘पहले भी हुई है फंसाने की कोशिश’
शिकायतकर्ता ने कहा कि इसी तरह वर्ष 2018-19 में भी मेरे पति के राजनीतिक विरोधियों ने जबरन वसूली के लिए एक अज्ञात महिला की मदद से उन्हें फंसाने की कोशिश की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि यह अज्ञात महिला मेरे पति के कट्टर विरोधी के इशारे पर मेरे पति को जबरन वसूली के मामले में फंसाना और बदनाम करना चाहती है क्योंकि वह राजनीति में हैं। वहीं, विधायक ने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ साजिश की गई है। मामन खान ने कहा कि यह मेरे खिलाफ एक साजिश है।

नूंह हिंसा के दौरान चर्चा में आए थे खान
मामन खान ने कहा कि मैंने मामले के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे प्रतिद्वंद्वी ने मुझे बदनाम करने की कोशिश की है और इस मामले में जांच की जरूरत है। इस बीच पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं वहीं संदिग्ध महिला ऐसा कोई सबूत पेश करने में विफल रही है, जो साबित कर सके कि वह खान की पत्नी है। बता दें कि मामन खान बीते दिनों नूंह में हूई हिंसा के दौरान भी चर्चा में थे, जब सोशल मीडिया पर उनके भाषण जमकर वायरल हो रहे थे। (IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement