Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

उसकी लाश उठाओ: पत्नी की हत्या के बाद पुलिस से बोला उसका पति

कानपुर देहात में एक व्यक्ति ने अपनी 23 वर्षीय पत्नी की कुदाल से वार करके हत्या कर दी और फिर पुलिस को अपनी पत्नी का शव उठाने के लिए कहने के लिए थाने चला गया।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 12, 2021 14:41 IST
उसकी लाश उठाओ: पत्नी की...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE उसकी लाश उठाओ: पत्नी की हत्या के बाद पुलिस से बोला उसका पति

कानपुर: कानपुर देहात में एक व्यक्ति ने अपनी 23 वर्षीय पत्नी की कुदाल से वार करके हत्या कर दी और फिर पुलिस को अपनी पत्नी का शव उठाने के लिए कहने के लिए थाने चला गया। भोगनीपुर के अंचल अधिकारी, प्रभात कुमार ने कहा कि आरोपी पति राम कुमार, एक रेहड़ी-पटरी का विक्रेता है। उसने पुलिस को उसके घर जाने के लिए कहा, जहां उसकी पत्नी उमा का शव पड़ा था।

सर्कल अधिकारी ने कहा कि पत्नी के अपने माता-पिता के घर नियमित रूप से आने को लेकर दंपति के बीच अक्सर बहस होती थी। मंगलवार की देर रात एक बार फिर झगड़ा हो गया और उसने अपने पति पर ईंट से हमला कर दिया और उसके पति ने कुदाल से पलटवार किया। जब वह बेहोश हो गई, तो वह उसे अपने कमरे में ले गया और थाने के लिए रवाना हो गया। बाद में पुलिस ने कमरे से फावड़ा बरामद किया।

मौके पर पहुंचे उमा के पिता चंद्रपाल ने जांचकर्ताओं को बताया कि उनके घर पर एक कार्यक्रम था, जिसमें उनकी बेटी उमा भी आई थीं। दो दिन पहले राम कुमार उमा को उसके घर से ले गया था। चंद्रपाल ने कहा, "दहेज के लिए मेरी बेटी की हत्या की गई है।" बाद में उन्होंने अपने दामाद राम कुमार, सास-ससुर और अन्य रिश्तेदारों पर बेटी की हत्या में शामिल होने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।

सर्कल अधिकारी ने कहा, "आरोपी राम कुमार को बुधवार को जेल भेज दिया गया।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement