Thursday, May 02, 2024
Advertisement

यूपी में निकाय चुनाव से पहले 7 IPS अधिकारियों का तबादला, बदले गए बरेली और कानपुर जोन के ADG

मंगलवार देर रात को राज्य सरकार ने नोटिस जारी कर सात आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया।

Reported By : India TV News Desk Written By : Shashi Rai Updated on: December 28, 2022 8:26 IST
यूपी में 7 IPS अधिकारियों का तबादला- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV यूपी में 7 IPS अधिकारियों का तबादला

सीएम योगी के राज्य में एक बार फिर अधिकारियों का तबादला हुआ है। निकाय चुनाव से ठीक पहले अफसर बदल दिए गए हैं। मंगलवार देर रात को राज्य सरकार ने नोटिस जारी कर सात आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया। इस तबादले के बाद बरेली और कानपुर जोन के एडीजी की जिम्मेदारी अब पीसी मीणा और आलोक सिंह को दी गई है। आईपीएस अधिकारी पीयूष आनंद को पुलिस महानिदेशक कार्यालय में एडीजी बनाया गया है। इससे पहले वो जीआरपी में एडीजी के पद पर थे। 

प्रेम प्रकाश को मिली ये जिम्मेदारी

वहीं आईपीएस अधिकारी प्रेम प्रकाश को पुलिस महानिदेश कार्यलाय में एडीजी की जिम्मेदारी मिली है। जबकि इससे पहले वे प्रयागराज जोन के एडीजी की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। वहीं आलोक सिंह को कानपुर जोन का नया एडीजी बनाया गया है, जबकि इससे पहले वे पुलिस महानिदेश कार्यालय में एडीजी के ही पद पर थे। 

भानु भास्कर बने प्रयागराज जोन के एडीजी

आईपीएस अधिकारी राज कुमार को लॉजिसटिक्स विभाग में एडीजी बनाया गया है। इससे पहले उनके पास बरेली जोन के एडीजी की जिम्मेदारी थी। वहीं भानु भास्कर को प्रयागराज जोन के एडीजी की जिम्मेदारी दी गई है। इससे पहले उनके पास कानपुर जोन के एडीजी की जिम्मेदारी थी। आईपीएस ए सतीश गणेश को जीआरपी का नया एडीजी बनाया गया है। इससे पहले पुलिस महानिदेश कार्यालय में एडीजी के पद पर तैनात थे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement