Monday, April 29, 2024
Advertisement

NCC में दाखिला दिलाने का किया वादा, खुद को अधिकारी बता छात्रा के साथ हैवानियत की कोशिश

जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले से एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। शख्स ने खुद को सैन्य अधिकारी बताकर आधी रात को छात्रा से रेप करने की कोशिश की थी। आरोपी की पहचान शामलाल के रूप में हुई है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 14, 2023 22:11 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में मंगलवार को पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने खुद को सैन्य अधिकारी बताकर छात्रा से बलात्कार करने की कोशिश की थी। आरोपी की पहचान सांबा जिले के शामलाल के रूप में हुई है। शामलाल ने 12वीं कक्षा की छात्रा से बलात्कार का प्रयास किया।

आधी रात को छात्रा से रेप की कोशिश

लड़की ने अपनी शिकायत में कहा, ''शामलाल ने खुद को कर्नल बताया और एनसीसी (NCC) में दाखिला दिलाने का वादा करके उसे और उसके भाई को उधमपुर जिले से सांबा के विजापुर लाया।'' शिकायतकर्ता ने कहा कि आधी रात को उसने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की, जिसके बाद उसने स्थानीय पुलिस से मदद मांगी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

कुलगाम में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा 

वहीं, जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक आरआर स्वैन ने कुलगाम जिले में सोमवार को पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के उच्च पदस्थ अधिकारियों की एक संयुक्त सुरक्षा समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। उन्‍होंने सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए और अधिक प्रभावी तंत्र विकसित करने पर जोर दिया। पुलिस के एक बयान में कहा गया, बैठक जिले की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करने के लिए आयोजित की गई, जिसका उद्देश्य शांति लाने और बनाए रखने और आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के उपायों पर चर्चा करना था।

- IANS इनपुट के साथ

"माफ करो, भूल जाओ, आगे बढ़ो", सचिन पायलट ने बताया अपना मंत्र, कहा- ऐसे कर रहे काम

गुजरात में दिवाली के मौके पर आग में झुलसे 41 लोग, अहमदाबाद में 10 मामले

त्योहारी सीजन पर रेलवे का खास इंतजाम, 1700 स्पेशल ट्रेनें चलाई गईं, देखें क्या-क्या मिलीं सुविधाएं?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement