Simple Mehndi Design: ईद के मौके पर हाथों पर लगाएं ये सिंपल मेहंदी डिजाइन

Simple Mehndi Design: ईद का मौका है और हाथों में मेहंदी ना हो तो कुछ अधूरी सी ईद होगी। आज हम आपको सिंपल मेहंदी डिजाइन बताने वाले हैं जिससे आप अपनी ईद को खास बना सकें।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: May 02, 2022 15:54 IST
Simple Mehndi Design- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM- @OUR_VOLGS Simple Mehndi Design

Simple Mehndi Design for Eid 2022: ईद का मौका है... ऐसे में मेहंदी न लगी हो हाथों में तो कुछ अधूरा सा लगेगा ना? वैसे भी महिलाओं को तो हाथों में मेहंदी रचाने का मौका चाहिए। आज हम आपको कुछ ऐसी मेहंदी डिजाइन बताने वाले हैं जो सिंपल है, लगाने में आसान है और देखने में खूबसूरत है। मेहंदी लगाने से पहले आप फैसला कर लें कि मेहंदी भरी हुई लगानी है या फिर भरी हुई। क्योंकि कुछ लोगों को सिंपल मेंहदी पसंद है और कुछ लोगों को भरी हुई। मेहंदी अरेबिक हो या इंडियन... मेहंदी भरे हाथ खूबसूरत हो ही जाते हैं। आप बैक और फ्रंट दोनों तरफ मेहंदी लगाइए जिससे आपके हाथों की खूबसूरती में चार चांद लग जाए।

ईद के मौके पर हम आपको बेहद सिंपल मेहंदी डिजाइन दिखा रहे हैं, ये मेहंदी डिजाइन लगाकर आप अपने हाथों की रौनक  बढ़ा सकते हैं। 

चढ़ेगी खूब गाढ़ी मेहंदी, करें ये उपाय

अगर आपके हाथों में मेहंदी का रंग चटक नहीं होता है तो हमारे पास उसके लिए उपाय है। आप मेहंदी सूखने के बाद उसमें बाम लगा लें। इसके अलावा आप तवे में 4-5 लौंग गर्म करके भी अपनी मेहंदी सेकेंगे तो जल्दी और डार्क रचेगी मेहंदी। 

Eid Special Recipe: इस बार ईद पर ट्राई कीजिए स्वादिष्ट किमामी सेवई, जानिए बनाने की रेसिपी 

शरबत से लेकर लस्सी तक, गर्मियों के मौसम में जरूर ट्राई करें रूह आफजा से बनी ये रेसिपी

Eid Special Recipe: शीर खुरमा खिलाकर दें ईद की मुबारकबाद, ये रही आसान सी रेसिपी

 

Latest Lifestyle News

navratri-2022