Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

सेल्फी लेते हुए हजार फीट गहरी खाई में जा गिरे 2 युवक, एक दिन बाद मिले शव

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में मोबाइल फोन से सेल्फी लेते समय लगभग एक हजार फीट गहरी खाई में गिरने से 2 युवकों की मौत हो गई।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 01, 2020 20:52 IST
Selfie Death, Selfie Deah Barwani, Selfie Death Boys, Youth Death Selfie, Youth Fall Death Selfie- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में मोबाइल फोन से सेल्फी लेते समय लगभग एक हजार फीट गहरी खाई में गिरने से 2 युवकों की मौत हो गई।

बड़वानी: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में मोबाइल फोन से सेल्फी लेते समय लगभग एक हजार फीट गहरी खाई में गिरने से 2 युवकों की मौत हो गई। पाटी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक संतोष सांवले ने मंगलवार को इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि धार जिले के डही कस्बे के रहने वाले 25 वर्षीय और 22 वर्षीय दो युवक सोमवार को बड़वानी जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर एक पिकनिक स्थल रामगढ़ किले पर घूमने आए थे।

कोहरे के कारण नहीं दिखी खाई?

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बारिश के कारण वहां पर काफी ज्यादा कोहरा हो गया था। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि वे सेल्फी लेते समय गहरी खाई नहीं देख सके और इस पिकनिक स्थल पर लगभग एक हजार फीट गहरी खाई में गिर गए। घटना के बारे में पुलिस को सूचित करने वाले किरसन चौहान ने बताया कि वह इन लोगों को तलाश करने और उनकी मदद करने के लिए खाई में उतरा था लेकिन उसे वहां केवल एक शख्स का शव मिल पाया।

‘दूसरे दिन निकल पाए शव’
चौहान ने कहा कि चूंकि सोमवार रात को अंधेरा अधिक हो गया था तो इसलिए खाई से बाहर आ गया और पुलिस को हादसे के बारे में सूचना दी। सांवले ने बताया कि पुलिस ने सोमवार रात को युवक के शव को खाई से बाहर निकालने के प्रयास किए लेकिन अंधेरे और खराब मौसम के कारण प्रयास विफल रहे। बाद में पुलिस ने मंगलवार सुबह को दोनों युवकों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम कराने के बाद मृतकों के परिजनों को सौंप दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement