Sunday, April 28, 2024
Advertisement

उज्जैन: शादीशुदा महिला से था प्रेम प्रसंग, परिजनों ने जूते-चप्पल की माला पहनाकर पेशाब पिलाई

उज्जैन में एक शख्स के साथ कुछ लोगों ने अमानवीय व्यवहार किया है। खबर है कि एक शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग के कारण युवक को महिला के परिजनों ने जूते चप्पल की माला पहनाकर बाल काटे और उसे पेशाब भी पिलाई।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: March 20, 2024 23:27 IST
Ujjain- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB उज्जैन में शख्स के साथ अमानवीय व्यवहार

उज्जैन जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। खबर है कि यहां एक युवक के साथ बेरहमी से पिटाई की गई और फिर उसके सर के आधे बाल और आधी मूंछ काट दी गई। इतना ही नहीं उसे जूते-चप्पल की माला पहनाकर पेशाब तक पिलाया गया। ये घटना बड़नगर तहसील के थाना भाट पचलाना के गांव गामड़ी की है। पीड़ित युवक थाना घट्टिया क्षेत्र के गांव भीलखेड़ी का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि युवक का अपने ही समाज की शादीशुदा एक महिला से प्रेम प्रसंग था जिसे लेकर वह राजस्थान चला गया था। 

मामले में तीन लोग गिरफ्तार

इसके बाद महिला के परिजनों ने पड़ताल कर युवक और महिला को खोजा निकाला और इसके बाद उसे गांव ले आए। जहां परिजनों ने युवक के गले में जूते-चप्पल की माला पहनाकर बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद उसके सर के आधे बाल और आधी मूंछ भी काट दी। फिर युवक को दो तीन बार पेशाब भी पिलाया गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपी गिरफ्तार किए हैं।

गंभीर धाराओं में हुआ केस दर्ज

इस मामले में उज्जैन जिले के ग्रामीण एडिशनल एसपी डॉ नितेश भार्गव ने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से बुधवार शाम को शिकायत की गई थी, जिस पर केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित जितेंद्र बंजारा के साथ घटना थाना भाट पचलाना के गांव गांवड़ी में हुई। मामले में आईपीसी की धारा 323, 294, 342, 355, 365 और 500 में केस दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी बाबू बंजारा, जीवन बंजारा और महिला पेपाबाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

(रिपोर्ट- प्रेम डोडिया)

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement