Sunday, May 19, 2024
Advertisement

BMC कमिश्नर प्रवीण परदेशी पर गिरी गाज, मुंबई में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर किया गया तबादला

मुंबई में बढ़ते कोरोनो वायरस मामलों के बीच बीएमसी कमिश्नर प्रवीण परदेशी को बड़ा झटका लगा है। उनका तबादला कर दिया गया है। अब उन्हें शहरी विकास विभाग में अतिरिक्त सीएस के रूप में स्थानांतरित किया गया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 08, 2020 20:26 IST
BMC Commissioner Praveen Pardeshi transferred amid rising coronavirus cases in Mumbai- India TV Hindi
Image Source : TWITTER BMC Commissioner Praveen Pardeshi transferred amid rising coronavirus cases in Mumbai

मुंबई में बढ़ते कोरोनो वायरस मामलों के बीच बीएमसी कमिश्नर प्रवीण परदेशी को बड़ा झटका लगा है। उनका तबादला कर दिया गया है। अब उन्हें शहरी विकास विभाग में अतिरिक्त सीएस के रूप में स्थानांतरित किया गया है। इकबाल चहल को अब नया बीएमसी आयुक्त नियुक्त किया गया है। इकबाल चहल वर्तमान में यूडीडी के प्रमुख सचिव हैं। इससे पहले इकबाल चहल शहरी विकास विभाग में प्रिंसिपल सेक्रेटरी के पद पर कार्यरत थे।

इसके अलावा ठाणे के पूर्व म्युनिसिपल कमिश्नर को अदासाहेब जरहाड की जगह बीएमसी का नया अतिरिक्त कमिश्नर बनाया गया है। मुंबई मेट्रो रेल निगम के पूर्व महाप्रबंधक अश्विनी भिडे और संजीव जायसवाल को बीएमसी में अतिरिक्त आयुक्त बनाया गया है। दोनों नौकरशाह पदस्थापना की प्रतीक्षा में थे। पीडब्लूडी के अतिरिक्त मुख्य सचिव मनोज सौनिक को अतिरिक्त मुख्य सचिव (वित्त) बनाया गया है।

BMC Commissioner Praveen Pardeshi transferred amid rising coronavirus cases in Mumbai

Image Source : TWITTER
Praveen Pardeshi

मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले 10,000 के आंकड़े को पार कर 10,527 हो गये। वहीं, 25 और संक्रमित मरीजों की मौत के साथ देश की आर्थिक राजधानी में कोविड-19 से मरने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़ कर 412 पहुंच गई। बृहन्मुंबई नगर निगम ने यह जानकारी दी। एक विज्ञप्ति के मुताबिक, कोविड-19 से यहां अब तक कुल 412 लोगों की मौत हुई है। वहीं, संक्रमण मुक्त होने के बाद अब कुल 2,287 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। इसमें कहा गया है, ‘‘विभिन्न अस्पतालों में कोविड-19 के 443 संदिग्ध मरीजों को भर्ती किया गया है।’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement