Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'पंजाब में ड्रग्स और गन माफिया हावी', जानें किसने की सरकार भंग कराने की मांग

''पंजाब में गीत-संगीत, राग-रंग को फैलाने वाले लोगों को धमकियां मिली और हत्याएं की गई। पंजाब सरकार प्रदेश में कानून-व्यवस्था बनाने में पूरी तरह विफल हुई है।''

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: April 01, 2023 13:44 IST
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत - India TV Hindi
Image Source : PTI फाइल फोटो केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

चंडीगढ़: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पंजाब सरकार पर जमकर हमला बोला है। राज्य की लॉ एंड ऑर्डर व्यवस्था पर बोलते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि ''पंजाब में गीत-संगीत, राग-रंग को फैलाने वाले लोगों को धमकियां मिली और हत्याएं की गई। ड्रग्स और गन के माफिया हावी हुए। पंजाब सरकार प्रदेश में कानून-व्यवस्था बनाने में पूरी तरह विफल हुई है।

पंजाब में चुनाव कराने की मांग

बता दें, कुछ दिन पहले ही शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने दावा किया था कि पंजाब की आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार नाकाम रही है। इसके साथ ही अकली दल की नेता ने पंजाब सरकार को भंग करने और राज्य को बचाने के लिए नए सिरे से चुनाव कराने की मांग की थी। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को राज्य में खराब कानून व्यवस्था के लिए जिम्मेदार ठहराया था। 

आप नेताओं ने क्या कहा?

जिस पर आप नेताओं की तरफ से कहा गया था कि खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के खिलाफ पुलिस कार्रवाई यह साबित करती है कि राज्य की कानून-व्यवस्था के प्रबंधन की क्षमता इस सरकार को पास है।  

ये भी पढ़ें

पांच करोड़ की रंगदारी मामले में माफिया अतीक अहमद से जेल में होगी पूछताछ, पुलिस को मिली अनुमति

आज से टोल टैक्स की नई दरें लागू, लोगों ने कहा- 'वेतन नहीं बढ़ रहा, इतना ज्यादा टोल कहां से भरें?'

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement