Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: गाड़ी छोड़ी, कपड़े बदले और पुलिस को चकमा देकर बाइक से फरार हो गया अमृतपाल सिंह, देखें तस्वीरें

पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया अमृतपाल सिंह। उसने अपनी ब्रेजा गाड़ी छोड़ी, कपड़े बदले और बाइक पर बैठकर साथियों के साथ फरार हो गया। पुलिस ने ये जानकारी दी है। देखें अमृतपाल सिंह की लेटेस्ट तस्वीरें-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: March 21, 2023 21:24 IST
Amritpal singh run away- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ऐसे भागा अमृतपाल सिंह

पंजाब: पुलिस चार दिन से जिसका पीछा कर रही है, वह अमृतपाल सिंह अपने साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। पंजाब पुलिस ने ये जानकारी दी है और तस्वीरें जारी की है। इन तस्वीरों में खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह गुलाबी पगड़ी पहने और चेहरा ढंके हुए नजर आ रहा है। अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर भागने से पहले अमृतपाल ने नागल अंबिया गुरुद्वारे में अपने कपड़े बदले और एक शर्ट और पैंट पहनी। इससे पहले दिन में पंजाब पुलिस को संदेह था कि सोमवार को अमृतपाल सिंह के कपड़े और लावारिस कार मिलने के बाद संभवत: उसने राज्य की सीमा पार कर ली है।

पंजाब पुलिस ने 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह की कुछ तस्वीरें जारी कीं हैं और कहा है कि अलग-अलग वेश में अमृतपाल सिंह की कई तस्वीरें हैं। हम इन सभी तस्वीरों को जारी कर रहे हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप उन्हें प्रदर्शित करें ताकि लोग इस मामले में उन्हें गिरफ्तार करने में हमारी मदद कर सकें।" 

देखें वीडियो

देखें तस्वीरें

गाड़ी छोड़ी, कपड़े बदले और मोटर साइकिल से हुआ फरार

पुलिस ने कहा कि अमृतपाल सिंह एक मर्सिडीज से उतरा और एक ब्रेजा गाड़ी में शाहकोट भाग गया। बाद में, वारिस पंजाब दे का प्रमुख अमृतपाल ने अपने कपड़े बदले और हो सकता है कि वह अपने एक सहयोगी की मोटरसाइकिल पर पंजाब से भाग गया हो, क्योंकि पुलिस ने उस पर निशाना साधा था।

पंजाब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अब तक अमृतपाल सिंह पुलिस से बचने में कामयाब रहा है। अमृतपाल को भगाने में मदद करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी ब्रेजा कार से .315 बोर की राइफल भी बरामद की गई है।' पंजाब पुलिस ने कहा है कि अमृतपाल सिंह के खिलाफ सख्त राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. मामले में अब तक कुल 154 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement