Thursday, April 25, 2024
Advertisement

गहलोत खेमे के कई विधायक पायलट खेमे के संपर्क में, इसलिए भेजा जा रहा जैसलमेर: सूत्र

इंडिया टीवी को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खेमे के कई विधायक पायलट खेमे के साथ संपर्क में हैं और यही वजह है कि विधायकों को शिफ्ट किया जा रहा है।

Vijai Laxmi Reported by: Vijai Laxmi @vijai_laxmi
Published on: July 31, 2020 11:58 IST
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत- India TV Hindi
Image Source : FILE मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस पार्टी में मची कलह के बीच शुक्रवार को गहलोत खेमे के विधायकों को जयपुर के होटल से शिफ्ट करके जैसलमेर ले जा रहे हैं। इंडिया टीवी को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खेमे के कई विधायक पायलट खेमे के साथ संपर्क में हैं और यही वजह है कि विधायकों को शिफ्ट किया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, फिलहाल गहलोत खेमे के 10-11 विधायक पायलट खेमे के विधायकों के संपर्क में हैं। 

सूत्रों के मुताबिक, जो विधायक पायलट खेमे से बात कर रहे हैं उनमें महेंद्र विश्नोई, प्रशांत बैरवा, इंद्र मीणा, उदय लाल अंजना, दानिश अबरार, चेतन डूडी और रोहित बोरा शामिल हैं। पायलट खेमे के विधायक अभी दिल्ली एनसीआर में ठहरे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, उनकी शिफ्ट होने की कोई योजना नहीं है। सूत्रों के मुताबिक, राजस्थान हाईकोर्ट में बीएसपी विधायकों पर याचिका पर फैसले के बाद ही पायलट खेमा आगे की रणनीति तय करेगा।

 
इस बीच गहलोत खेमे के जिन विधायकों को जयपुर से जैसलमेर शिफ्ट किया जा रहा है उनपर कड़ा पैहरा भी है। सूत्रों के मुताबिक, एसटीएफ के 100 पुलिसकर्मी उनकी पैहरेदारी कर रहे हैं और एक-एक विधायक पर नजर बनाए हुए हैं। विधायकों को लेकर बसें जयपुर के फेयरमाउंट होटल से निकलकर जैसलमेर के लिए रवाना हो चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement