Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Rajasthan: पायलट 'शक्ति प्रदर्शन' के जरिए दिखा रहे अपनी ताकत, गहलोत की बढ़ेगी टेंशन

माना जा रहा है कि पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कांग्रेस आलाकमान को समझाने की कोशिश कर रहे है कि अगर पार्टी को राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करनी है तो जल्द ही बदलाव लाना होगा।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Khushbu Rawal Updated on: January 16, 2023 14:30 IST
sachin pilot- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सचिन पायलट

जयपुर: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट बजट सत्र से पहले शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। शक्ति प्रदर्शन के जरिए वह अपनी ताकत दिखाएंगे और इसकी शुरुआत आज 16 जनवरी को नागौर के परबतसर से हो गई है। सभा स्थल पर सचिन पायलट के स्वागत अभिनंदन का दौर शुरू हो गया है। पायलट के साथ मंच पर गहलोत विरोधी गुट भी मौजूद हो सकता है। अपने दौरे में कांग्रेस नेता जयपुर, नागौर, हनुमानगढ़, झुंझुनू और पाली में लोगों से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वह किसान सम्मेलन में भी शामिल होंगे।

क्या आलाकमान के लिए है संदेश?

बता दें कि राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन के इंतजार के बाद सचिन पायलट आज से 5 दिनों तक जनता की अदालत में शक्ति प्रदर्शन करेंगे। माना जा रहा है कि पायलट पार्टी आलाकमान को समझाने की कोशिश कर रहे है कि अगर पार्टी को राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करनी है तो जल्द ही बदलाव लाना होगा।

पायलट का 5 दिनों का कार्यक्रम-
पायलट राजस्थान की जनता से सीधे संवाद करेंगे। उनके जनता के बीच जाने को भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ जंग के तौर पर देखा जा रहा है। 16 जनवरी को पायलट परबतसर में जनसभा कर रहे हैं। वह 17 जनवरी को हनुमानगढ़ के पीलीबंगा, 18 जनवरी को झुंझनू के गुड़ा, 19 जनवरी को पाली के बाली में सादड़ी में जनसभा करेंगे। 20 जनवरी को जयपुर में उनका महाराज कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय के उद्धाटन के साथ ही युवाओं से संवाद का कार्यक्रम है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement