Monday, April 29, 2024
Advertisement

AUS vs BAN: एडम जाम्पा ने हैट्रिक से चूकने के बाद कही ये बात

बांग्लादेश पर ऑस्ट्रेलिया की धमाकेदार जीत में स्पिनर एडम जाम्पा ने अहम रोल अदा किया। जाम्पा ने अपने 4 ओवर के कोटे में 19 रन खर्च कर 5 विकेट लिए। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 04, 2021 19:13 IST
Adam Zampa missing hat trick AUS vs BAN- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Adam Zampa missing hat trick AUS vs BAN

बांग्लादेश पर ऑस्ट्रेलिया की धमाकेदार जीत में स्पिनर एडम जाम्पा ने अहम रोल अदा किया। जाम्पा ने अपने 4 ओवर के कोटे में 19 रन खर्च कर 5 विकेट लिए। यह उनका और ऑस्ट्रेलिया के लिए किसी भी गेंदबाज का टी20 क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। जाम्पा इस दौरान हैट्रिक पर भी पहुंचे थे, लेकिन विकेट कीपर मैथ्यू वेड ने कैच टपकाकर जाम्पा का हैट्रिक लेने का सपना तोड़ दिया। जाम्पा ने मैच के बाद इस कैच को काफी कठिन बताया।

मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने पहुंचे जाम्पा ने कहा  "मैं अपने प्रदर्शन के साथ काफ़ी खुश हूं। हैट्रिक बॉल पर जो कैच वेड के पास गई थी, वह काफी टफ था। मैंने 3 या 4 ओवर पहले लगातार 2 गेंदों पर 2 विकेट लिया था, एकबार के लिए मुझे लगा कि किसी को याद भी नहीं होगा कि मैं हैट्रिक पर हूं। ऐश्टन एगार की गैर मौजूदगी में आज मेरा रोल थोड़ा अलग था। अपने राष्ट्रीय टीम के लिए 5 विकेट लेना हमेशा एक बढ़िया अनुभव होता है। टीम के अन्य गेंदबाज़ों ने भी काफ़ी बढ़िया गेंदबाज़ी की।"

ऑस्ट्रेलिया के लिए इस मैच में रन रेट काफी अहम रहने वाला था। बांग्लादेश को 73 रन पर ढेर कर कंगारुओं ने इस स्कोर को 6.2 ओवर में ही हासिल कर लिया।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच ने कहा "पिछले मैच के बाद, यह सच में एक बढ़िया प्रदर्शन था। हमने ज्यादा कुछ प्रयास नहीं किया, हमने बस उन चीजों के बारे में सोचा कि जिस पर हमारा कंट्रोल था। ज़ाम्पा ने आज शानदार गेंदबाज़ी का मुज़ाहिरा किया। वह हमारी टीम के लिए बढ़िया प्रदर्शन करता आया है। नेट रन रेट पर भी हमारी नज़र थी, हमने मैच के बीच में प्रयास किया कि अपने नेट रन रेट पर काम किया जाए। मिचेल स्टार्क और अन्य तेज गेंदबाज़ों ने हमारे लिए काफी बढ़िया गेंदबाज़ी की। उन्हें इस तरह से गेंदबाजी करते देख, अच्छा लग रहा था।"

बांग्लादेश के कप्तान महमुदउल्लाह ने सुपर 12 में लगातार 5वीं हार पर कहा "जब आप इस तरह का प्रदर्शन करते हैं तो आपके पास ज्यादा कुछ नहीं कह सकते। बल्लेबाज़ी एक ऐसा पक्ष है जहां हमें बहुत काम करना है। आज का पिच काफी बढ़िया था, यह शायद अब तक का सबसे बेहतरीन पिच था। पावरप्ले में लगातार विकेट गंवाना हमारे लिए सबसे बड़ा चिंता का विषय है। इस विश्व कप में आने से पहले हमने दो श्रृंखलाएं जीती थी लेकिन वह हमारे देश की पिच पर था, एक खिलाड़ी के तौर पर या एक टीम के तौर पर आपको विश्व के किसी भी पिच पर बढ़िया प्रदर्शन करने का प्रयास करना चाहिए।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement