Thursday, March 28, 2024
Advertisement

क्या आईपीएल पर निर्भर करती है धोनी की टी20 वर्ल्ड कप टीम में वापसी? आकाश चोपड़ा ने दिया बयान

आकाश ने कहा, "यह बहुत बड़ी गलतफहमी है कि धोनी की भारतीय टीम में वापसी आईपीएल पर निर्भर है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 28, 2020 19:58 IST
Does the IPL depend on Dhoni's return to the T20 World Cup squad? Akash Chopra gave a statement- India TV Hindi
Image Source : PTI Does the IPL depend on Dhoni's return to the T20 World Cup squad? Akash Chopra gave a statement

नई दिल्ली। भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूरी बनाई हुई है। ऐसे में क्रिकेट के गलियारों में खबरें है कि धोनी की टी20 वर्ल्ड कप टीम में वापसी आईपीएल में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगी। भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी कुछ ऐसा ही कहा था। लेकिन इन सब से इतर पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का कहना है कि यह महज एक गलतफहमी है।

आकाश ने आईएएनएस से कहा, "यह बहुत बड़ी गलतफहमी है कि धोनी की भारतीय टीम में वापसी आईपीएल पर निर्भर है। अगर हम धोनी को एक खिलाड़ी, उनके करियर और उन्होंने क्या हासिल किया है, इसे इस तरीके से देखेंगे तो मुझे लगता है कि हम गलत दरवाजा खटखटा रहे हैं क्योंकि यह सही नहीं है।"

आकाश को लगता है कि धोनी अगर दोबारा भारतीय टीम के लिए खेलना चाहते हैं और टीम प्रबंधन भी यही चाहता है तो यह होगा।

ये भी पढ़ें - Video : जब 20 गेंदों पर 42 रनों की तूफानी पारी खेल जसप्रीत बुमराह ने दिखाएं बल्लेबाजी के जलवे

कॉमेंटेटर ने कहा, "देखिए अगर टीम चाहती है तो धोनी जरूर खेलेंगे, लेकिन अगर आईपीएल इस साल नहीं होता है और इससाल टी-20 विश्व कप भी नहीं होता है तो जाहिर सी बात है कि वह एक साल और बूढ़े हो जाएंगे। और ऐसे में उन्हें क्रिकेट से दूर हुए 18 महीने हो जाएंगे तो आप फिर मान सकते हैं कि आप उन्हें दोबारा भारतीय टीम के लिए खेलता न देखें।"

दाएं हाथ के इस पूर्व बल्लेबाज को लगता है कि मौजूदा स्थिति में टी-20 विश्व कप का आयोजन अक्टबूर-नवंबर में काफी मुश्किल होगा और यह आईपीएल के लिए समय खोल देगा। ऐसे में टूर्नामेंट बिना दर्शकों के कराया जा सकता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement