Friday, March 29, 2024
Advertisement

वर्ल्ड कप से ठीक पहले डेविड मलान और बेन डकेट की हुई इंग्लैंड टीम में एंट्री

विश्व कप से पहले आयरलैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र वनडे और टी-20 मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में डेविड मलान और बेन डकेट को शामिल किया गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 30, 2019 15:11 IST
England Call Up David Malan and Ben Duckett For Odi And t20 Series- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES England Call Up David Malan and Ben Duckett For Odi And t20 Series  

लंदन। विश्व कप से पहले आयरलैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र वनडे और टी-20 मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में डेविड मलान और बेन डकेट को शामिल किया गया है। जेम्स विन्स को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में जगह मिली। 

यह बदलाव चयनकर्ताओं द्वारा एलेक्स हेल्स को द्विपक्षीय सीरीज तथा विश्व कप टीम से बाहर करने के बाद हुआ है। हेल्स दूसरी बार रिक्रिएशनल ड्रग टेस्ट में फेल हुए हैं और इसी कारण उन्हें टीम से हटा दिया गया है।

28 साल के विंस ने इस सीजन में वनडे कप में पांच मैचों में 490 रन बनाए हैं और अब आशा की जा रही है कि विश्व कप टीम में वही हेल्स के स्थानापन्न होंगे।

इस बीच, पीठ की तकलीफ से परेशान जेसन रॉय को आयरलैंड वनडे मैच और पाकिस्तान के होने वाले एकमात्र टी-20 मैच के लिए टीम से बाहर कर दिया गया है।

रॉय हालांकि टीम के साथ डबलिन नहीं जाएंगे और घर पर रहकर अपना इलाज जारी रखेंगे। इसके बाद वह 8 मई से पाकिस्तान के साथ शुरू हो रही पांच मैचो की वनडे सीरीज के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे।

इंग्लैंड को शुक्रवार को मालाहाइड में आयरलैंड के साथ भिड़ना है जबकि रविवार को टी-20 मैच में कार्डिफ में पाकिस्तान के साथ खेलना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement