ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: राजस्थान के गेंदबाज वरुण आरोन ने बेहतरीन गेंदबाजी का किया खुलासा, बोले 'काउंटी से हुआ फायदा'

IPL 2019: राजस्थान के गेंदबाज वरुण आरोन ने बेहतरीन गेंदबाजी का किया खुलासा, बोले 'काउंटी से हुआ फायदा'

वरूण आरोन ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर तीन विकेट से मिली रोमांचक जीत के बाद एक गेंदबाज के रूप में अपने बेहतर प्रदर्शन का श्रेय काउंटी क्रिकेट खेलने को दिया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 26, 2019 12:57 IST
वरुण आरोन- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM वरुण आरोन, राजस्थान रॉयल्स 

कोलकाता। राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज वरूण आरोन ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर तीन विकेट से मिली रोमांचक जीत के बाद एक गेंदबाज के रूप में अपने बेहतर प्रदर्शन का श्रेय काउंटी क्रिकेट खेलने को दिया। आरोन ने नयी गेंद से तीन ओवर में दस रन देकर दो विकेट लिये। उन्होंने इनस्विंगर पर क्रिस लिन (0) और शुभमान गिल (14) को आउट किया। 

पिछले साल आईपीएल में किसी टीम द्वारा नहीं चुने जाने के बाद लीसेस्टरशर के लिये काउंटी क्रिकेट खेलने वाले आरोन ने कहा ,‘‘ मैं हमेशा से इनस्विंग गेंदबाजी करता आया हूं लेकिन काउंटी खेलने के बाद इसमें इजाफा हुआ है।’’ उन्होंने कहा कि वह फिर से काउंटी क्रिकेट खेलेंगे। 
आरोन ने आगे कहा ,‘‘ मैं आईपीएल के बाद फिर काउंटी क्रिकेट खेलूंगा। मुझे पिछले साल बहुत मजा आया। मुझे नहीं पता कि किस टीम को तेज गेंदबाज की जरूरत है क्योंकि मैं सत्र के बीच में जाऊंगा। यह मौजूदा खिलाड़ियों की उपलब्धता , उनकी फिटनेस और फार्म पर निर्भर करेगा।’’ राजस्थान रायल्स के लिये उन्होंने सत्र का दूसरा ही मैच खेला। 
उन्होंने कहा ,‘‘ यह टीम संयोजन पर निर्भर करता है और प्रबंधन का फैसला होता है। मैं पूरी तरह से फिट था।’’

बता दें कि राजस्थान की 11 मैचों में यह चौथी जीत है और वह आठ अंकों के साथ सातवें नंबर पर है। इस जीत से राजस्थान के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कायम है। वहीं, दो बार की चैम्पियन कोलकाता की 11 मैचों में यह सातवीं और लगातार छठी हार है। टीम आठ अंकों के साथ छठे नंबर पर है। 

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022