1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान टीम में वापसी न कर पाने के लिए कामरान अकमल ने कोचों को ठहराया जिम्मेदार

पाकिस्तान टीम में वापसी न कर पाने के लिए कामरान अकमल ने कोचों को ठहराया जिम्मेदार

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने कहा है कि वह पक्षपात रवैये के कारण पाकिस्तान टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं, क्योंकि हाल के दिनों में उनका कई कोचों ने विरोध किया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 30, 2020 18:15 IST
पाकिस्तान टीम में...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES पाकिस्तान टीम में वापसी न कर पाने के लिए कामरान ने कोचों को ठहराया जिम्मेदार

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने कहा है कि वह पक्षपात रवैये के कारण पाकिस्तान टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं, क्योंकि हाल के दिनों में उनका कई कोचों ने विरोध किया। अकमल, जो आखिरी बार अप्रैल 2017 में पाकिस्तान के लिए खेले थे, उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए 29 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया।

कामरान ने क्रिकेट पाकिस्तान के 'इनसाइड आउट' शो में कहा, "मैं पिछले पांच वर्षों में घरेलू क्रिकेट और पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) में प्रदर्शन कर रहा हूं लेकिन इसके बावजूद मुझे पाकिस्तान के लिए खेलने का मौका नहीं दिया गया। हाल के दिनों में कुछ कोचों ने मुझे पसंद नहीं किया, यही वजह है कि मैं टीम से बाहर हूं।"

उन्होंने कहा, "मुझे टेस्ट और T20I टीम से बाहर रखना गलत है, खासकर जब मैं पूरी तरह से एक बल्लेबाज के रूप में खेल सकता हूं। अगर मैथ्यू वेड 18-20 के औसत के साथ वापसी कर सकते हैं, तो मैं क्यों नहीं, जिसका औसत 60 के आसपास है।"

कामरान ने अपने भाई उमर का बचाव किया है जिन्हें पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी इकाई ने दो अलग-अलग मामलों के चलते बैन कर दिया है। उन्होंने कहा, "मैदान के बाहर की गतिविधियां पाकिस्तान क्रिकेट में नई नहीं हैं। टीम प्रबंधन और कप्तान को पता होना चाहिए कि आपको खिलाड़ियों को कैसे संभालना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "इंजी भाई (इंजमाम) को देखिए। उन्होंने किस तरह शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी और आसिफ को संभाला। अगर यही उमर अकमल के साथ होता तो चीजें अलग तरह से होतीं।"

(With IANS inputs)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X