1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर आमने-सामने होंगे सचिन और लारा

एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर आमने-सामने होंगे सचिन और लारा

विश्व क्रिकेट के दो बड़े नाम भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा एक नेक काम के लिए एक बार फिर एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए नजर आएंगे। 

Bhasha Bhasha
Published on: February 13, 2020 15:03 IST
एक बार फिर क्रिकेट के...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर आमने-सामने होंगे सचिन और लारा

मुंबई। विश्व क्रिकेट के दो बड़े नाम भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा एक नेक काम के लिए एक बार फिर एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए नजर आएंगे। ये दोनों चैंपियन खिलाड़ी टी20 टूर्नामेंट ‘अनएकेडमी सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला’ के पहले मैच में आमने सामने होंगे जब सात मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स की टीमें आमने सामने होंगी। गुरुवार को जारी श्रृंखला के कार्यक्रम के अनुसार टूर्नामेंट में कुल 11 मैच खेले जाएंगे।

इस श्रृंखला में भारत, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के कुछ बड़े क्रिकेटर हिस्सा लेंगे जिसमें तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, जहीर खान, ब्रायन लारा, शिवनारायण चंद्रपाल, ब्रेट ली, ब्रेट हाज, जोंटी रोड्स, मुथैया मुरलीधरन, तिलकरत्ने दिलशान और अजंता मेंडिस शामिल हैं। आयोजकों के अनुसार इस श्रृंखला का लक्ष्य सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूकता फैलाना है।

इस श्रृंखला के दो मैच वानखेड़े स्टेडियम, चार मैच पुणे में महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम, चार मैच नवी मुंबई के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम और फाइनल 22 मार्च को यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। पुणे में भारतीय टीम के दो मैच होंगे। इसमें से एक मैच 14 मार्च को दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स और दूसरा 20 मार्च को ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के खिलाफ होगा। वानखेड़े और डीवाई पाटिल स्टेडियम में मेजबान टीम एक-एक मैच खेलेगी। इंडिया लीजेंड्स की अगुआई तेंदुलकर करेंगे। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर इस श्रृंखला के कमिश्नर हैं और मैच शाम सात बजे से शुरू होंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड