Friday, May 03, 2024
Advertisement

IPL में इन 2 बदलाव के लिए भारत के पूर्व ओपनर ने उठाई बड़ी मांग, दिया ये चौंकाने वाला बयान

IPL 2023 में क्वालीफाई करने वाली गुजरात टाइटंस पहली टीम बनी है। अब इसी बीच भारत के एक पूर्व क्रिकेटर ने आईपीएल में बदलाव की मांग की है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: May 20, 2023 13:45 IST
IPL Trophy - India TV Hindi
Image Source : IPL IPL Trophy

IPL 2023 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है। फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। अभी तक आईपीएल 2023 में 66 मुकाबले हो चुके हैं। लेकिन अभी तक प्लेऑफ की सभी टीमें फाइनल नहीं हो पाई हैं। हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस ने पहले स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। 

वहीं, मुंबई इंडियंस, आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें प्लेऑफ में जाने के लिए जोर आजमाइश कर रही हैं। अब भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने आईपीएल में दो बदलावों के लिए बड़ी बात कही है। 

आकाश चोपड़ा ने कही बात 

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा कि बड़े अंतर से गेम जीतने वाले टीमों के लिए बोनस प्वॉइंट्स की शुरुआत। नेट रन रेट ठीक है, लेकिन 14 मैच से अधिक वाले गेम को समझने के लिए ये बहुत ही कठिन है। बोनस प्वॉइंट्स अच्छा खेलने वाली टीमों के लिए बहुत बड़ा इनाम है और खेल में लंबे समय तक रूचि बनाए रखता है। 

दूसरे सुझाव में दिया ये बयान 

आकाश चोपड़ा ने अपने दूसरे सुझाव के लिए लिखा लीग स्टेज के आखिरी मैच एक समय पर ही शुरू होने का प्रावधान। आज लखनऊ सुपर जायंट्स के पास सुविधा है कि वह यह जान सके कि सीएसके के मैच में उसे नेट रन रेट से में आगे निकलने के लिए क्या करना होगा। क्योंकि सीएसके का मैच आज 3.30 बजे से है। वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स का मैच 7.30 बजे से है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement