Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Suresh Raina Catch: सुरेश रैना का अद्भुत कैच देखकर CSK भी रह गई हैरान, VIDEO शेयर कर तारीफ में पढ़े कसीदे

Suresh Raina Catch VIDEO: सुरेश रैना ने वर्ल्ड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल में पकड़ा हैरान करने वाला कैच।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: September 29, 2022 14:48 IST
Suresh Raina, CSK, India Legends- India TV Hindi
Image Source : CSK TWITTER Suresh Raina Catch VIDEO

Highlights

  • सुरेश रैना रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लीजेंड्स से खेल रहे हैं
  • इसी साल सितंबर में सभी फॉर्मेट से लिया था संन्यास
  • आईपीएल 2022 में नीलामी में रहे थे अनसोल्ड

Suresh Raina Catch VIDEO: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं। उन्होंने पिछले महीने (सितंबर) आईपीएल समेत सभी तरह की घरेलू क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और इसके बाद रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की तरफ से खेलने का फैसला किया। 35 साल के रैना भले ही अब अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से दूर हो चुके हैं लेकिन उनके अंदर की आग अब भी बरकरार है।

हवा में छलांग लगाकर पकड़ा कैच

बाएं हाथ से विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ-साथ स्पिन गेंदबाजी के लिए मशहूर रैना हमेशा से ही एक वर्ल्ड क्लॉस फील्डर रहे हैं। उन्होंने अपनी फील्डिंग में हमेशा सभी का दिल जीता है और ऐसा ही कुछ एक बार फिर से देखने को मिला। उन्होंने बुधवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सेमीफाइनल के दौरान एक हैरान करने वाला कैच पकड़ा और देखते-देखते उनके कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

सीएसके को याद आए पुराने दिन

रैना की फील्डिंग को देखकर आईपीएल फ्रेंचाइजी और उनकी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) भी हैरान रह गई और उसने भी वीडियो शेयर करते हुए अपने इस पुराने खिलाड़ी की तारीफ में कसीदे पढ़े। सीएसके ने रैना के कैच का वीडियो और उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “वही डाईव, वही हवा में छलांग और वही जश्न, पुराने चिन्ना थाला का अंदाज। फिर से देखिए और खो जाइए।“

इंडिया लीजेंड्स का हिस्सा हैं सुरेश रैना

बता दें कि सुरेश रैना इस वक्त इंडिया लीजेंड्स का हिस्सा हैं, जिसकी कमान सचिन तेंदुलकर के हाथों में है। सचिन की कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स की टीम लगातार दूसरी बार रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का खिताब जीतने की कोशिश मे हैं। वह खिताब जीतने से सिर्फ दो जीत दूर है। सेमीफाइनल में उसका सामना ऑस्ट्रेलिया से है और यहां जीतते ही वह लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंच जाएगी।

आईपीएल 2022 में नहीं मिला था कोई खरीददार

रैना की बात करें तो उनका इस टूर्नामेंट में प्रदर्शन मिलाजुला रहा है। उन्होंने चार मैचों में 10*, 12, 9* और 33 रन का स्कोर बनाया है। हालांकि इसमें दो मैच बारिश से प्रभावित रहे थे। पूर्व क्रिकेटर ने इससे पहले अक्टूबर 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में खेले थे, लेकिन उसके बाद सीएसके ने उन्हें मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया, जिसके बाद रैना पहली बार आईपीएल में अनसोल्ड रहे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement