Thursday, May 16, 2024
Advertisement

ENG vs NZ: कोरोना की चपेट में कीवी टीम, एक और स्टार खिलाड़ी कोविड संक्रमित

न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे तीसरे टेस्ट से पहले कोविड-19 पॉजिटिव हुए। 

Rajeev Rai Written by: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Published on: June 16, 2022 16:47 IST
Devon Conway, डेवोन कॉन्वे, eng vs nz, england vs new zealand, blackcaps- India TV Hindi
Image Source : GETTY Devon Conway Covid19 positive

Highlights

  • डेवोन कॉन्वे कोरोना पॉजिटिव होने वाले तीसरे कीवी खिलाड़ी
  • एक दिन पहले माइकल ब्रेसवेल हुए थे संक्रमित
  • इंग्लैंड दौर पर टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप की कगार पर न्यूजीलैंड

इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रही न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से पीछे चल रही कीवी टीम कोरोना से भी जूझ रही है। कप्तान केन विलियमसन के ठीक होने के बाद अब एक और खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया है। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में बताया गया कि बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और पांच दिन के लिए आइसोलेशन में भेज दिए गए हैं। बयान के मुताबिक कॉन्वे तीसरे और आखिरी टेस्ट के लिए लंदन बुधवार को लंदन पहुंचे जहां उनका पीसीआर टेस्ट किया गया। 

उनके अलावा बुधवार को टीम के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल और सपोर्ट स्टॉफ से फीजियो विजय वल्लभ और कोचिंग स्टार क्रिस डोनाल्डसन (स्ट्रेंथ एंड कंडिशनिंग) भी संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें टीम से अलग कर आइसोलेट कर दिया गया था।

 
न्यूजीलैंड के लिए हालांकि राहत की बात यह है कि उसके स्टार कप्तान केन विलियमसन कोविड-19 से ठीक होकर टीम से दोबारा से जुड़ चुके हैं। वह आखिरी टेस्ट में एक बार फिर से टीम की कमान संभाल सकते हैं। गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के शुरू के दोनों टेस्ट मैच में इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement