Friday, May 03, 2024
Advertisement

CSK vs DC मैच से पहले धोनी को लेकर अक्षर पटेल ने कही बड़ी बात, करो या मरो के मैच में होगी टक्कर

IPL में आज सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच से पहले एमएस धोनी को लेकर अक्षर पटेल ने एक बड़ी बात कही है।

Reported By : Priyanshu Sharma Written By : Rishikesh Singh Updated on: May 20, 2023 12:55 IST
MS Dhoni, Axar Patel- India TV Hindi
Image Source : AP एमएस धोनी और अक्षर पटेल

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमों का यह अंतिम लीग मुकाबला होने जा रहा है। सीएसके के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बेहद जरूरी है। साथ ही चेन्नई अगर इस मैच को जीत जाती है तो उनकी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। ऐसे में सीएसके के लिए यह करो या मरो का मैच होने जा रहा है। 

आज माही के सामने दिल्ली की टीम है। जहां उनका सामना दिल्ली कैपिटल्स के सबसे बेस्ट खिलाड़ी अक्षर पटेल से होने जा रहा है। अक्षर पटेल इस साल के आईपीएल में कमाल के फॉर्म में हैं और अपनी टीम के लिए लगातार रन बना रहे हैं। साथ ही वह विकेट भी झटक रहे हैं। इस महामुकाबले से पहले अक्षर पटेल ने एमएस धोनी को लेकर एक बड़ी बात कही है।

माही को लेकर अक्षर ने कही ये बात

अक्षर पटेल ने इंडिया टीवी को दिए एक खास इंटरव्यू में कहा कि वह धोनी से काफी कुछ सीखते हैं। धोनी भारत के सबसे बड़े फिनिशरों में से एक हैं। धोनी ने भारत के लिए कई मैच फिनिश किए हैं। अक्षर से जब पूछा गया कि वह पिछले कुछ महीनों में फिनिशर के रूप में सामने आए हैं जो काम एक समय पर टीम इंडिया के लिए एमएस धोनी किया करते थे, तो एमएस धोनी को बतौर इंसान या कप्तान अक्षर कैसा मानते हैं। इस पर अक्षर ने कहा कि वह धोनी के बारे में क्या ही कहे उनके बारे में सभी जानते हैं कि वह कैसे हैं। 

अक्षर ने आगे कहा कि धोनी को पता है कि किस खिलाड़ी से क्या निकलवाना है और किस खिलाड़ी में कितनी काबिलियत है। उन्होंने आगे कहा कि बतौर इंसान धोनी हमेशा कहते थे कि मैं क्रिकेट तो 10-12 साल खेलूंगा, लेकिन उसके बाद आपको बतौर इंसान कौन याद रखता है वह बड़ी बात होती है। वह भी ऐसा ही करते हैं और धोनी के इन बातों का पालन करते हैं। अक्षर पटेल के साथ हुए इस खास इंटरव्यू को आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement