Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2024 के बीच KKR को लगा तगड़ा झटका! चोटिल होने की वजह से नहीं खेला ये खिलाड़ी

RCB vs KKR: IPL 2024 में केकेआर के उपकप्तान नीतीश राणा नहीं खेल रहे हैं। वह चोटिल हो गए हैं। इससे केकेआर की टीम को तगड़ा झटका लगा है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: March 29, 2024 20:00 IST
KKR Team- India TV Hindi
Image Source : IPL KKR Team

KKR vs RCB: IPL 2024 का 10वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और आरसीबी के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में केकेआर की टीम ने एक बदलाव किया है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से नहीं खेल रहा है। 

नहीं खेल रहे हैं नीतीश राणा 

आरसीबी के खिलाफ मैच में केकेआर के स्टार खिलाड़ी नीतीश राणा नहीं खेल रहे हैं। उनके लेफ्ट हैंड में गेंद लग गई और वह चोटिल हो गए। लग गई है। इसी कारण वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। नीतीश राणा टीम के उपकप्तान भी हैं। अब उनके ना खेलने से टीम को तगड़ा झटका लगा है। 

श्रेयस अय्यर ने कही ये बात 

टॉस के समय श्रेयस अय्यर ने कहा कि हम पहले गेंदबाजी करने जा रहे हैं। उनके साथ थोड़ी बातचीत हुई और उन्हें लगा कि गेंद भी घूमेगी। यह शानदार है, हमने पहला गेम अचानक जीत लिया और हर कोई जोश में है। हमें उसी गति को आगे बढ़ाना है। वर्तमान में रहना महत्वपूर्ण है। मेरा रोल एक एंकर की भूमिका निभाना है और यह देखना है कि मैं अपनी टीम को सराहनीय स्कोर तक पहुंचाऊं। एक कप्तान के रूप में घातक गेंदबाजी लाइन-अप होना हमेशा अच्छा होता है। जिस तरह से उन्होंने आखिरी गेम में प्रदर्शन किया, वह अभूतपूर्व था। 

दोनों टीमों की Playing 11: 

RCB: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), कैमरून ग्रीन, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, अनुज रावत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, अल्जारी जोसेफ, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज, यश दयाल। 

KKR: फिल साल्ट (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, अंकुल रॉय, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती

KKR के इम्पैक्ट प्लेयर्स: सुयश शर्मा, वैभव अरोड़ा, मनीष पांडे, अंगकृष रघुवंशी, रहमानुल्लाह गुरबाज। 

RCB के इम्पैक्ट प्लेयर्स: महिपाल लोमरोर, सुयश प्रभुदेसाई, कर्ण शर्मा, विजयकुमार विशक, स्वप्निल सिंह।

यह भी पढ़ें: 

टॉस के वक्त प्लेइंग 11 ही भूल गए KKR के कप्तान, श्रेयस अय्यर से बीच मैदान हो गई बड़ी भूल

विराट, गेल और डिविलियर्स पर ऐसा कमेंट किसी ने ​नहीं किया होगा, KKR vs RCB मैच में ​तहलका

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement