Monday, April 29, 2024
Advertisement

Ranji Trophy सेमीफाइनल में श्रेयस अय्यर का नहीं चला बल्ला, सिंगल डिजिट स्कोर पर लौटे पवेलियन

Ranji Trophy 2024: मुंबई और तमिलनाडु के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी 2024 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में हाल में बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर किए गए श्रेयस अय्यर का बल्ला यहां भी खामोश देखने को मिला जिसमें वह सिर्फ 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: March 03, 2024 11:57 IST
Shreyas Iyer- India TV Hindi
Image Source : PTI श्रेयस अय्यर

मुंबई और तमिलनाडु की टीम के बीच रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में बीसीसीआई प्लेयर्स सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से बाहर किए गए श्रेयस अय्यर भी खेल रहे हैं, जिसमें उनके प्रदर्शन पर सभी की नजरें टिकी हुई थी, हालांकि श्रेयस मुंबई की पहली पारी में दूसरे दिन के खेल में बल्ले से कोई खास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो सके और सिर्फ 3 रन बनाकर बोल्ड हो गए। श्रेयस को हाल में ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने साल 2023-24 के लिए सालाना प्लेयर्स कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया गया था।

संदीप वारियर ने श्रेयस अय्यर को बनाया अपना शिकार

तमिलनाडु की टीम मुंबई के खिलाफ इस सेमीफाइनल मुकाबले के पहले दिन के खेल में अपनी पहली पारी में सिर्फ 146 रन बनाकर सिमट गई थी। इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक मुंबई की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 45 रन बना लिए थे, वहीं दूसरे दिन के खेल में तमिलनाडु टीम के गेंदबाजों ने पहले सेशन में शानदार गेंदबाजी दिखाते हुए 91 के स्कोर तक मुंबई के 4 विकेट गिरा दिए थे। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे श्रेयस अय्यर से एक बड़ी पारी की उम्मीद सभी को थी, लेकिन 3 के निजी स्कोर पर उन्हें तमिलनाडु टीम के तेज गेंदबाज संदीप वारियर ने अपनी एक शानदार इनस्विंग गेंद पर बोल्ड करते हुए पवेलियन भेज दिया। श्रेयस के लिए टीम इंडिया में फिर से वापसी करने के लिए इस मैच में प्रदर्शन करना काफी अहम माना जा रहा था, जिसके बाद अब वह मुंबई टीम की इस मुकाबले में दूसरी पारी में किस तरह का प्रदर्शन करते हैं इस पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं।

मुंबई ने 106 के स्कोर तक गंवा दिए 7 विकेट

श्रेयस अय्यर के 3 रन बनाकर पवेलियन लौटने के साथ मुंबई की टीम ने इस मुकाबले में अपनी पहली पारी 106 रनों के स्कोर तक 7 विकेट गंवा दिए थे, जिसमें मुशीर खान ने जरूर टीम के लिए 55 रनों की अहम पारी खेली जिसके चलते मुंबई की टीम 100 रनों के स्कोर को पार करने में कामयाब हो सकी। तमिलनाडु की तरफ से अब तक इस मुकाबले में आर साई किशोर की तरफ से शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन देखने को मिला है, जिन्होंने 5 विकेट अपने नाम किए हैं।

ये भी पढ़ें

नाथन लायन टेस्ट मैच में 10 विकेट लेकर इस मामले में दूसरे नंबर पर पहुंचे, 18 साल बाद हुआ बड़ा कारनामा

IND vs ENG: धर्मशाला में कोई भी भारतीय बल्लेबाज नहीं कर पाया ये कमाल, इस बार हो सकता है संभव

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement