Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2020 : जीत के बाद बोले केन- यह एक मुश्किल पिच थी, योगदान देने में खुशी हुई

सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियम्सन की नाबाद 50 रन की बदौलत शुक्रवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए IPL 2020 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 07, 2020 8:54 IST
IPL 2020 : जीत के बाद बोले...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : जीत के बाद बोले केन- यह एक मुश्किल पिच थी, योगदान देने में खुशी हुई

सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियम्सन की नाबाद 50 रन की बदौलत शुक्रवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए IPL 2020 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया। विलियम्सन उस वक्त बल्लेबाजी के लिए उतरे जब SRH ने 50 रन के भीतर अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों का विकेट खो दिया। इस दौरान केन ने विंडीज ऑलराउंडर जेसन होल्डर के साथ मिलकर अहम साझेदारी की और अपनी टीम को जीत दिलाई। 

इस मैच में अर्धशतक जड़ने वाले विलियमसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने मैच के बाद स्वीकार किया कि इस विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। विलियमसन ने कहा, "यह एक कठिन मैच था। यह RCB जैसी टीम के क्लास के विपरीत रहा। शानदार बल्लेबाजी वाली टीम को 131 रनों पर रोकना यानी कि हमने अच्छी गेंदबाजी की।। पिच थोड़ा मुश्किल थी और इस पर किसी भी स्कोर का पीछा करना आसान नहीं था।"

IPL 2020 : सीजन-13 से बाहर होने के बाद छलका विराट कोहली का दर्द, हार के लिए इसे बताया जिम्मेदार

केन ने आगे कहा, "हमारे पास समय था, लेकिन दो विश्व स्तरीय लेग स्पिनरों के खिलाफ यह कभी आसान नहीं होने वाला था। हमें कोशिश करनी थी और उनके स्पैल को अच्छे से खेलना था। यह अच्छा रहा कि हमने बिना कोई विकेट गंवाए उनके ओवर खेले।"

उन्होंने कहा, "आप कोशिश करते हैं और अपनी भूमिका भी निभाते हैं। नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए यह बहुत अलह हो सकता है और पिच पर भी निर्भर करता है। पिच पर समय बिताना और टीम की जीत में योगदान देना अच्छा था। पिछले दो हफ्तें हमारे लिए दिलचस्प रहे है। होल्डर मुझसे ज्यादा कूल है! वह खूबसूरती से खेल रहा है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement