Friday, April 26, 2024
Advertisement

KKR vs CSK Dream 11 Prediction : मोईन अली की कप्तानी में ऐसे चुने मैच की धाकड़ Dream 11 टीम, जीत सकते हैं करोड़ों

चेन्नई और कोलकाता के बीच मैच में इन दिनों फॉर्म में चलने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज मोईन अली को आप अपनी Dream 11 टीम का कप्तान चुन सकते हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 21, 2021 16:11 IST
Kolkata Knight Riders-vs-Chennai Super Kings-dream-11-prediction-and-fantasy-tips-ipl-2021-match-15-- India TV Hindi
Kolkata Knight Riders-vs-Chennai Super Kings-dream-11-prediction-and-fantasy-tips-ipl-2021-match-15-kkr vs pbks

दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग इंडियन प्रीमयर लीग ( आईपीएल ) के 2021 सीजन में आज डबल हेडर का दूसरा महामुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। जिसके लिए फैन्स अपनी सटीक Fantasy Dream 11 बनाने को लेकर काफी सोच विचार कर रहे होंगे। ऐसे में मुकाबले से पहले हम आपको बतायेंगे कि कैसे चुने Dream 11 जिससे आप भी अपनी टीम से पहुँच सकते हैं रैंक वन तक और जीत सकते हैं करोड़ों रूपए।

चेन्नई और कोलकाता के बीच मैच में इन दिनों फॉर्म में चलने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज मोईन अली को आप अपनी Dream 11 टीम का कप्तान चुन सकते हैं। जबकि सुरेश रैना आपके Fantasy Dream 11 के उपकप्तान बन सकते हैं। 

बल्लेबाज ( नितीश राणा, सुरेश रैना (VC), राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल )

अपनी Fantasy Dream 11 टीम में आप शानदार फॉर्म मने चलने वाले केकेआर के सलामी बल्लेबाज नितीश राणा और शुभमन गिल को टीम का हिसा बना सकते हैं। जबकि चेन्नई की टीम से उनके चिन्ना थाला सुरेश रैना को चुन सकते हैं। वहीं चौथे बल्लेबाज के रूप में आप एक बार फिर केकेआर की तरफ से मध्यक्रम में काफी महत्वपूर्ण पारियां खेलने वाले राहुल त्रिपाठी को चुन सकते हैं।

विकेटकीपर (दिनेश कार्तिक)

चेन्नई के विकेटकीपर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कुछ ख़ास फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं। उनका बल्ला भी शांत है। ऐसे में आप अपनी Fantasy Dream 11 में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौरपर केकेआर के दिनश कार्तिक पर दांव लगाये तो ज्यादा सही रहेगा। केकेआर की टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए कार्तिक इस मैच में जरूर अपना दमखम दिखाना चाहेंगे।

ऑल राउंडर (मोइन अली (C), सैम कुरन, और आंद्रे रसेल)

अपनी Fantasy Dream 11 में ऑल राउंडर के तौर पर कप्तान चुने जाने वाले मोईन अली और उसके बाद चेन्नई के ही सैम कुरन जबकि केकेआर की तरफ से आंद्रे रसले को चुन सकते हैं। ये तीनों ही खिलाड़ी बेहतरीन फॉर्म में हैं और आपको काफी फायदा पहुंचा सकते हैं।

गेंदबाज ( दीपक चाहर, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती )

केकेआर और चेन्नई के बीच इन दोनों टीमों को मिलाकर आप अपनी Fantasy Dream 11 में दीपक चाहर, पैट कमिंस और वरुण चक्रवर्ती को शामिल कर सकते हैं। इन तीनों गेंदबाजों की फॉर्म शानदार चल रही है। जिससे आपनी Fantasy Dream 11  टीम को काफी अंक प्राप्त हो सकते हैं।

KKR vs CSK, Dream 11 Prediction : नितीश राणा, सुरेश रैना (VC),राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक, मोइन अली (C), सैम कुरन, आंद्रे रसेल,  दीपक चाहर, पैट कमिंस और वरुण चक्रवर्ती।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement