Saturday, May 18, 2024
Advertisement

RCB vs SRH: हार से निराश विराट कोहली ने बताया मैच का गेम चेंजिंग मूमेंट

आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने 25 गेंदों पर 40 रन की सर्वाधिक पारी खेली और उनकी पारी का अंत विपक्षी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने उन्हें रन आउट कर के किया। विराट कोहली ने मैक्सवेल के रन आउट को ही गेम चेंजिंग मूमेंट बताया।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 06, 2021 23:49 IST
Virat Kohli told the game changing moment of the match RCB vs SRH Disappointed by the loss- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Virat Kohli told the game changing moment of the match RCB vs SRH Disappointed by the loss

विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल 2021 के 52वें मुकाबले में 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के सामने 142 रनों का लक्ष्य रखा था, इस स्कोर से आरसीबी की टीम महज 4 रन पीछे रह गई। आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने 25 गेंदों पर 40 रन की सर्वाधिक पारी खेली और उनकी पारी का अंत विपक्षी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने उन्हें रन आउट कर के किया। विराट कोहली ने मैक्सवेल के रन आउट को ही गेम चेंजिंग मूमेंट बताया।

कोहली ने मैच के बाद कहा "इरादा हमेशा लक्ष्य को जल्द से जल्द पूरा करने का होना चाहिए। हम चीजों को बहुत गहरा नहीं खींचना चाहते थे। देवदत्त और मैक्सी काफी बढ़िया खेल रहे थे लेकिन मैक्सी का रन आउट होना एक गेम चेंजिंग मोमेंट था। एबी जब बल्लेबाजी कर रहे हैं तो आप कभी भी गेम से बाहर नहीं हो सकते। गेम कभी भी बदल सकता है। मुझे लगता है कि शाहबाज ने उस वक्त एक महत्वपूर्ण पारी खेली और हमें मैच में वापस लाने का काम किया।"

आरसीबी के कप्तान ने आगे कहा "यह छोटे मार्जिन का खेल है। चीजें कहीं भी जा सकती थीं और सनराइजर्स लगातार बढ़िया खेल दिखा रहा था। चहल की गेंदबाजी अब काफी अच्छी है। ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया है। उनका अच्छी गेंदबाजी करना टीम के लिए अच्छा संकेत है। उमरान मलिक को 150 क्लिक पर गेंदबाजी करते हुए देखकर अच्छा लगा। हमें अपने तेज गेंदबाजी की क्षमता का प्रयोग करना होगा।"

सनराइजर्स हैदराबाद की यह इस सीजन की मात्र तीसरी जीत है, लेकिन कप्तान केन विलियमसन फिर भी इस जीत से खुश हैं।

विलियमसन ने मैच के बाद कहा "यह वास्तव में कठिन मौसम रहा है लेकिन इन छोटे सुधारों को देखकर बहुत अच्छा लगा। हालात चुनौतीपूर्ण हैं और दूसरे हाफ में ऐसा संघर्ष देख कर बहुत अच्छा लगा। हमने ज्यादा स्कोर नहीं बनाया था। हम जानते थे कि आज गेंद के साथ चीजें जल्दी नहीं होंगी हम बस धैर्य के साथ गेंदबाजी कर सकते थे। मैक्सवेल को आउट करके अच्छा लगा - उन्हें किसी न किसी तरह से आउट करना ही था। उमरान निश्चित रूप से खास हैं। हमने उसे कुछ सीज़न के लिए नेट्स में देखा है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement