Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मैड्रिड ओपन टूर्नामेंट रद्द होने के बाद ऑनलाइन मैच में एक दूसरे से भिड़ेंगे जोकोविच और नडाल

मैड्रिड ओपन के अनुसार पेशेवर खिलाड़ी टेनिस वर्ल्ड टूर वीडियो गेम पर एक दूसरे का सामना करेंगे। इससे होने वाली कमाई कोरोना वायरस प्रभावित लोगों और जरूरतमंद खिलाड़ियों पर खर्च होगी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 07, 2020 7:25 IST
After the cancellation of the Madrid Open tournament, Djokovic and Nadal will face each other in onl- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES After the cancellation of the Madrid Open tournament, Djokovic and Nadal will face each other in online matches

मैड्रिड। कोविड-19 महामारी के कराण खेल जगत के सभी टूर्नामेंट या तो रद्द कर दिए गए हैं या फिर उन्हें आगे के लिए टाल दिया गया है। ऐसे में मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट भी रद्द हो गया है। इस टूर्नामेंट के रद्द होने से नोवाक जोकोविच और राफेल नडाल के फैन्स काफी निराश होंगे क्योंकि वह इन दोनों खिलाड़ियों को एक दूसरे के खिलाफ खेलता नहीं देख पाएंगे। 

लेकिन मैड्रिड ओपन के आयोजकों जोकोविच और नडाल के फैन्स के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। टूर्नामेंट रद्द होने के बावजूद ये दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आएंगे। जी हां, लेकिन इस बार यह खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ ऑनलाइन गेम में भिडेंगे। मैड्रिड ओपन के अनुसार पेशेवर खिलाड़ी टेनिस वर्ल्ड टूर वीडियो गेम पर एक दूसरे का सामना करेंगे। इससे होने वाली कमाई कोरोना वायरस प्रभावित लोगों और जरूरतमंद खिलाड़ियों पर खर्च होगी।

मैड्रिड ओपन ने सोमवार को कहा कि वह 27 से 30 अप्रैल तक चार दिवसीय ऑनलाइन प्रतियोगिता आयोजित करेगा। इसमें भाग लेने वालों के नाम की घोषणा जल्दी ही की जायेगी।

हर पुरूष और महिला विजेता डेढ लाख यूरो में से कुछ रकम आर्थिक रूप से कमजोर खिलाड़ियों को देगा। वहीं अतिरिक्त 50000 यूरो कोरोना वायरस का सामाजिक प्रभाव कम करने में खर्च होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement