1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मुम्बई सिटी एफसी के साथ बढ़ा रोवलिन बोर्जेस का करार, 2024 तक बने रहेंगे टीम के साथ

मुम्बई सिटी एफसी के साथ बढ़ा रोवलिन बोर्जेस का करार, 2024 तक बने रहेंगे टीम के साथ

गोवा में जन्में बोर्जेस ने मुम्बई को आईएसल के सातवें सीजन का चैम्पियन बनाने में अहम रोल निभाया था। वह 20 मैचों में खेले थे और इस दौरान दो गोल करने के अलावा एक एसिस्ट भी किया था।

IANS IANS
Published on: June 05, 2021 18:10 IST
rowllin borges, mumbai city fc, indian football, football news, indian super league, isl- India TV Hindi
Image Source : MUMBAI CITY FC rowllin borges

आईएसएल चैम्पियन मुम्बई सिटी एफसी ने शनिवार को अपने मिडफील्डर रोवलिन बोर्जेस को करार में तीन साल का एक्सटेंशन दिया। अब बोर्जेस 2024 तक क्लब के साथ बने रहेंगे। नए करारनामे के मुताबिक शर्तो में इस बात का भी जिक्र है कि करार में एक साल और विस्तार किया जा सकता है।

गोवा में जन्में बोर्जेस ने मुम्बई को आईएसल के सातवें सीजन का चैम्पियन बनाने में अहम रोल निभाया था। वह 20 मैचों में खेले थे और इस दौरान दो गोल करने के अलावा एक एसिस्ट भी किया था।

28 साल के बोर्जेस अभी भारतीय टीम के साथ कतर में हैं।

यह भी पढ़ें- ECB नस्लीय विवाद पर अंपायर जॉन होल्डर ने कहा-हम अपने दावों पर अड़े रहेंगे

बोर्जेस ने कहा, "यह सम्मान की बात है। बीते दो साल में मैंने मुम्बई के साथ रहते हुए काफी कुछ सीखा है। खासतौर पर बीता सीजन शानदार रहा है। यह सीजन हमारे लिए किसी सपने के सच होने जैसा था।"

मुम्बई के कोच सर्जियो लोबेरो ने भी बोर्जेस के करार में विस्तार का स्वागत किया है। लोबेरो ने कहा, ''ट्रॉफियां जीतने के लिए आपके पास अच्छे भारतीय खिलाड़ी होने चाहिए और मुझे लगता है कि बोर्जेस मिडफील्ड में श्रेष्ठ हैं। उन्होंने लगातार अपनी गुणवत्ता दिखाई है और विशेष रूप से कठिन परिस्थितियों में उन्होंने पिछले सीजन में इसे फिर से साबित किया है। वह न केवल अनुभवी हैं बल्कि एक टीम मैन भी हैं। जो मेरे लिए यह सबसे ज्यादा मायने रखता है।''

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15