Saturday, May 11, 2024
Advertisement

चोट से उबरने के बाद मेलबर्न एटीपी इवेंट में भाग लेंगे राफेल नडाल

नडाल चोट के कारण अगस्त से अपना 2021 सीजन नहीं खेल पाए थे।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 10, 2021 16:53 IST
Rafael Nadal set for return from foot injury at Melbourne...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Rafael Nadal set for return from foot injury at Melbourne ATP event

स्पेन के महान टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल चोट से उबरने के बाद 4 जनवरी से शुरू होने वाले मेलबर्न में एटीपी 250 में वापसी करने के लिए तैयार हैं। नडाल चोट के कारण अगस्त से अपना 2021 सीजन नहीं खेल पाए थे। इसके साथ ही यूएस ओपन में भी भाग नहीं लिया था।

नडाल एक अच्छे खिलाड़ी हैं, वे टेनिस में शानदार प्रदर्शन करते हैं। नडाल राउंड ऑफ 16 में लॉयड हैरिस के खिलाफ हार गए थे तब से इस साल के सिटी ओपन के बाद से उन्होंने भाग नहीं लिया, स्पेनिश सुपरस्टार एटीपी रैंकिंग में 4,875 प्वाइंट के साथ छठे नंबर पर हैं।

एटीपी 250 में भाग लेने वाले अन्य खिलाड़ियों में अमेरिकी रेली ओपेल्का, कजाकिस्तान के स्टैंडआउट अलेक्जेंडर बुब्लिक और यूएस ओपन क्वार्टर फाइनलिस्ट बॉटिक वैन डी जैंडशुल्प शामिल हैं।

मयंक अग्रवाल की टेस्ट में वापसी एक बड़ी उपलब्धि: संजय बांगर

वहीं, फ्रांसीसी स्टार गेल मोनफिल्स एडिलेड भी एटीपी 250 में नेतृत्व करेंगे, जिसमें पूर्व विश्व नंबर 3 खिलाड़ी मारिन सिलिच भी शामिल होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement