Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने की सीएम योगी की जमकर तारीफ, राजनीति में आने पर कही ये बात

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी उत्तर प्रदेश के बलिया में ददरी मेला में शिरकत करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सीएम योगी की खूब तारीफ की और साथ ही राजनीति में आने को लेकर भी सवाल का जवाब दिया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: December 14, 2023 9:58 IST
Sapna Chaudhary- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया के ददरी मेला में शिरकत करने और जलवा बिखेरने पहुंची हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की है। सपना चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ बहुत अच्छे सीएम हैं। सपना चौधरी ने कहा कि सीएम योगी के कार्यकाल में यूपी में बड़ा बदलाव हुआ है। सपना चौधरी ने कहा कि पहले यूपी में शो करने में उन्हें डर लगता था। सपना चौधरी ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहाकि पहले शो के दौरान यूपी में विवाद खड़ा हो जाता था। लेकिन अब यूपी में दंगे,फसाद और विवाद नही हैं।

"भोजपुरी मेरी मां की तरह है..."

इस दौरान सपना चौधरी ने कहा कि मैं भोजपुरी नहीं जानती, लेकिन भोजपुरी मेरी मां की तरह ही है। भोजपुरी को लेकर उन्होंने कहा कि पूरे बिहार से मैं जुड़ी हुई हूं, क्योंकि मुझे बनाने में बिहार का योगदान ज्यादा रहा है। यहां की ऑडियंस मुझे शुरू से ही प्यार देती आई है। सपना चौधरी ने कहा कि मैं अब यूपी में सुरक्षित महसूस करती हूं। बता दें कि सपना चौधरी बलिया में ददरी मेला में शिरकत करने पहुंची थी। 

अश्लील डांस और गानों को लेकर क्या कहा?

वहीं इस दौरान सपना चौधरी से जब आयोजनों में मंच पर अश्लील गाने और अश्लील डांस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं मानती। सबका अपना-अपना काम है, सब अपने-अपने काम को बखूबी निभाते हैं। मेरी जितनी जिम्मेदारी है और मुझे स्टेज पर मेरी जितनी लिमिट पता है और मैं अपने आप को कैसे प्रजेंट करती हूं, वो मेरी जिम्मेदारी है। बाकियों का मैंने ठेका नहीं लिया। 

राजनीति में आने पर क्या विचार है?

वहीं इस दौरान सपना चौधरी से जब पूछा गया कि क्या वह राजनीति में आने का सोच रही हैं। तो उन्होंने जवाब दिया कि फिलहाल कोई रुचि नहीं है और मैं अपनी लाइफ में बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि मेरी निजी राय ये है कि  दो-तीन प्रतिशत को छोड़ दें तो अधिकतर कलाकार राजनीति नहीं कर सकते। क्योंकि एक आर्टिस्ट हमेशा आर्टिस्ट ही रहता है।

(रिपोर्ट- अमित कुमार)

ये भी पढ़ें-

टेरर फंडिंग के मामले में साउथ कश्मीर में पांच ठिकानों पर छापे, जफर हुसैन भट से है ताल्लुक

पश्चिम बंगाल में मजदूरों पर गिरी ईंट भट्टे की चिमनी, 3 की मौत, 30 से ज्यादा घायल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement