Friday, May 10, 2024
Advertisement

एक ही परिवार के 3 लोगों की संदिग्ध हालात में हुई मौत, बाप-बेटे-पोते की घर में मिली लाश

वाराणसी में आज यानी गुरुवार को एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मामला वाराणसी के दशाश्वमेध इलाके का है। तीन सदस्यों की लाश घर में मिली।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 25, 2023 17:38 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से सनसनी फैल गई है। ये मामला वाराणसी के दशाश्वमेध इलाके का है। यहां गुरुवार को एक ही परिवार के तीन सदस्यों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि मुंशी घाट स्थित बंगाली टोला में जनार्दन तिवारी, उनका बेटा अश्विनी और पोता दीपू अपने घर के अंदर मृत पाए गए। 

मुंशी घाट पर चाय बेचते थे जनार्दन  

पुलिस ने कहा कि संदेह है कि तीनों ने रात में जहर खा लिया था। जनार्दन मुंशी घाट पर चाय बेचा करते थे। दशाश्वमेध के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) अवधेश कुमार पांडे ने कहा कि पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

किराए के मकान में रहता था परिवार

जानकारी के मुताबिक, गाजीपुर जनपद के रहने वाले जनार्दन तिवारी वाराणसी जिले के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के बंगाली टोला मोहल्ले में एक किराए का कमरा लेकर अपने दो बेटों के साथ रहते थे। 

यह भी पढ़ें-

कूनो नेशनल पार्क में आखिर ये क्या हो रहा है! 2 दिन बाद चीते के 2 और शावक ने तोड़ा दम

खौफनाक! पत्नी का सिर काटकर गांव ले गया शख्स, अपने घर के सामने रख दिया और फिर...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement