Friday, April 26, 2024
Advertisement

'बाहुबली' को बना दिया 'कांदाबली', प्याज के बढ़े दाम पर वायरल हो रहे ये फनी मीम्स

वैसे तो प्याज काटने पर भी आंखों से आंसू निकलते हैं, लेकिन इस वक्त इसके बढ़े दाम ने भी लोगों को रुला दिया है। ट्विटर पर #OnionPrice ट्रेंड कर रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 22, 2020 16:55 IST
onion price very high funny memes goes viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER प्याज के दाम बढ़ने पर सोशल मीडिया पर वायरल हुए फनी मीम्स 

एक तरफ लोग कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं तो दूसरी तरफ त्योहारों के नजदीक आते-आते प्याज के दाम आसमान छूने लगे हैं, जिस वजह से हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। इस महंगाई की वजह से लोगों का बजट बिगड़ गया है। कई जगहों पर तो प्याज 100 रुपये किलो बिक रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई फनी मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड का मजेदार ट्विस्ट दिया गया है। इन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

वैसे तो प्याज काटने पर भी आंखों से आंसू निकलते हैं, लेकिन इस वक्त इसके बढ़े दाम ने भी लोगों को रुला दिया है। ट्विटर पर #OnionPrice ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर ऐसे मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर आपके हंसते-हंसते आंसू निकलने लगेंगे। 

एक यूजर ने 'बाहुबली' फिल्म को 'कांदाबली' ही बना दिया है और उस सीन का मीम बनाया है, जहां प्रभास शिवलिंग को कंधे पर उठा लेते हैं। शाहिद कपूर की हिट फिल्म 'कबीर सिंह' के भी सीन पर फनी मीम बनाया है। 

यहां देखें मजेदार मीम्स: 

बता दें कि दिल्ली, मुंबई और चेन्नई जैसे महानगरों में प्याज सबसे महंगा बिक रहा है। विशेषज्ञों और व्यापारियों का मानना ​​है कि दक्षिण और पश्चिमी क्षेत्रों में भारी वर्षा से आपूर्ति बाधित हुई है और इससे खरीफ की फसल की आवक प्रभावित हुई है। यह आपूर्ति आने वाले हफ्तों में पूरी तरह से बहाल होने का अनुमान है। 

फिलहाल रबी फसल के दौरान एकत्रित प्याज बाजार में बेचा जा रहा है। आम तौर पर खपत वाले क्षेत्रों में कीमतें इस दौरान बढ़ जाती हैं, लेकिन प्रमुख उत्पादक क्षेत्रों में बारिश ने तबाही मचा दी है, जिससे आपूर्ति में कमी आई है। 

(पीटीआई इनपुट के साथ)

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement