Friday, April 26, 2024
Advertisement

रोमांचक टी20 में न्यूजीलैंड के फैन ने लगाए 'भारत माता की जय' के नारे, वीडियो वायरल

धड़कने रोक देने वाले इस मुकाबले में न्यूजीलैंड का ये फैन भारत माता की जय का नारा लगाता नजर आया। यूजर इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 30, 2020 10:45 IST
new Zealand fan chant bharat mata ki jai- India TV Hindi
न्यूजीलैंड के फैन ने लगाए भारत माता की जय के नारे

बुधवार को न्यूजीलैंड और भारत के बीच हुए रोमांचक टी20 में एक दिलचस्प नजारा कैमरे में कैद हुआ। यहां दोनों टीमों के बीच दिल की धड़कनें रोक देने वाला मुकाबला हो रहा था और भावनाओं के बीच बहकर एक गैर भारतीय युवक जो संभवत न्यूजीलैंड का बताया जा रहा है, ने जोश में भारत माता की जय के नारे लगाए। एक विदेशी द्वारा टीम इंडिया का इस तरह सपोर्ट करना लोगों को भा गया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

एयरलाइन ने बैन किया तो कुणाल कामरा ने कंधे पर उठा ली बाइक, सोशल मीडिया पर बन रहे मीम

ये नजारा बुधवार को न्यूजीलैंड और इंडिया के बीच हुए टी20 मैच के दौरान हुआ। जहां कुछ भारतीयों से आगे की सीट पर बैठकर मैच का आनन्द ले रहे एक संभवत न्यूजीलैंड के समर्थक ने भारत माता की जय का नारा लगाया। वीडियो में दिख रहा है कि युवक पीछे बैठे संभवत कुछ भारतीय दर्शकों से पूछ रहा है और उनके साथ साथ जोर शोर से भारत माता की जय का नारा लगाता है और फिर तालियां भी बजाता है।

रतन टाटा की जवानी की फोटो हुई वायरल, यूजर बोले हॉलीवुड स्टार से कम नहीं

एक तरफ जहां इस वीडियो को स्पोर्ट्समैन शिप की भावना से देखा जा रहा है वहीं दूसरी तरफ इसे मैच के बीच के रोमांचक क्षणों से भी जोड़ा जा रहा है। 16 सैकेंड के इस वीडियो को सौहार्द से जोड़कर देखा जा रहा है। इस मैच में सुपर ओवर में इंडिया ने कमाल का खेल दिखाकर मैच को अपने नाम कर लिया। मैच के बाद ये वीडियो वायरल हो गया। कहा जा रहा है कि मैच के दौरान मैदान में इंडिया के दर्शक काफी ज्यादा थे और वैसे भी इंडिया के दर्शक माहौल बनाने में माहिर होते हैं। ऐसे में भावनाओं में बहकर दूसरे देश के समर्थक भी इनके  साथ जयकारे लगाने लगे।

एक यूजर ने इसे ने इसे न्यूजीलैंड और इंडिया को भाई भाई का कैप्शन दिया है. 

बीवी से छिपकर फुटबाल मैच में गर्लफ्रेंड संग इश्क फरमाना पड़ा भारी, लाइव टीवी पर हुआ प्रसारण

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement