Saturday, April 27, 2024
Advertisement

30 साल की मेहनत के बाद BJP से मिला टिकट तो भावुक हो गए Bhupathiraju, चुनाव चिह्न को किया दंडवत प्रणाम, Video वायरल

भूपतिराजू श्रीनिवास वर्मा भाजपा में पिछले 30 सालों से काम कर रहे हैं। इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी ने उन्हें आंध्र प्रदेश के नरसापुरम से लोकसभा का टिकट दिया जिसके बाद वह काफी भावुक हो गए।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: March 28, 2024 13:13 IST
भूपतिराजू ने कमल को किया दंडवत प्रणाम- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भूपतिराजू ने कमल को किया दंडवत प्रणाम

इस साल देश का 18वां लोकसभा चुनाव होने वाला है। इसके लिए चुनाव आयोग ने तारीखों का भी ऐलान कर दिया। तारीखों के ऐलान होने के बाद सभी पार्टियां चुनाव के लिए और भी ज्यादा एक्टिव हो गई हैं। सभी पार्टियां अपने मजबूत उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतार रही हैं। इसी बीच आंध्र प्रदेश का एक मामला सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल भाजपा ने अपने एक नेता को जैसे ही चुनाव के लिए टिकट टिकट दिया, वह भावुक हो गए और पार्टी के चुनाव चिह्न को दंडवत प्रणाम करने लगे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

30 साल पुराने नेता को मिला टिकट

आंध्र प्रदेश के नरसापुरम से भाजपा के नेता भूपतिराजू श्रीनिवास वर्मा को लोकसभा का टिकट मिला। भूपतिराजू श्रीनिवास वर्मा भाजपा, TDP और जनसेना के संयुक्त उम्मीदवार हैं। आपको बता दें कि भूपतिराजू पिछले 30 साल से भाजपा में काम कर रहे हैं और वर्तमान में आंध्र प्रदेश में भाजपा राज्य सचिव हैं। इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में वो नरसापुरम से चुनाव लड़ने वाले हैं। सीट मिलने की खबर सुनते ही भूपतिराजू भावुक होकर भाजपा के चुनाव चिह्न को दंडवत प्रणाम करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को भूपितराजू श्रीनिवास वर्मा ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा जीवन कमल को समर्पित है। यह मान्यता 30 वर्षों की कड़ी मेहनत का परिणाम है।'

ये भी पढ़ें-

भईया ऐसा भी हेवी ड्राइवर नहीं बनना था! शख्स को ट्रैक्टर चलाते देखकर उड़ जाएंगे हर किसी के होश, Video हुआ वायरल

एक बाइक पर बैठे 2 कपल और करने लगे अश्लील हरकत, Video वायरल हुआ तो नोएडा पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement