Thursday, May 09, 2024
Advertisement

गैंडे के बच्चे का वीडियो बना रहे थे पर्यटक, फिर गुस्से में मां ने किया हमला, देखें वीडियो

कई बार फोटो या वीडियो बनाना भारी पड़ जाता है। जैसे इस वीडियो में आप देखेंगे कि सफारी पर आने वाले लोगों पर एक गैंडा हावी हो जाता है। वीडियो देखने के बाद आप सफारी पर जाने से पहले कई बार सोचेंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 06, 2023 14:34 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BIG.CATS.INDIA वायरल वीडियो

हम में से कई लोग सफारी पर गए होंगे। जंगलों में जानवरों को करीब से देखने का मजा ही अलग है। हम सभी ज्यादा से ज्यादा वीडियो और फोटो बनाते रहते हैं, लेकिन कई बार फोटो या वीडियो बनाना भारी पड़ जाता है। जैसे इस वीडियो में आप देखेंगे कि सफारी पर आने वाले लोगों पर एक गैंडा हावी हो जाता है। वीडियो देखने के बाद आप सफारी पर जाने से पहले कई बार सोचेंगे।

गैंडे के चक्कर में पलटी जिप्सी

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ पर्यटक जिप्सी पर सवार नजर आ रहे हैं। एक पर्यटक एक जानवर का वीडियो बना रहा है। लेकिन युवक को नहीं पता कि उसका वीडियो बनान कहीं महंगा पड़ सकता है। कुछ देर बाद वहां का नजारा ही उल्टा हो जाता है। झाड़ियों से दो गैंडे निकलते हैं और पर्यटकों पर हमला कर देते हैं। दोनों कार पर इतना तेज अटैक करते हैं कि जिप्सी को बैक गियर लगाकर भागना पड़ता है लेकिन इसी बीच जिप्सी अपना संतुलन खो देती है और खाई में गिर जाती है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि लोग जिप्सी के नीचे आ जाते हैं।

यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये काफी डरवाने सपने जैसा है। एक यूजर ने लिखा है कि यह गैंडों का हमला नहीं है, इसकी मां गैंडों ने अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए रक्षात्मक कार्रवाई की है। एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ड्राइवर काफी पैनिक हो गया था इसलिए एक्सीडेंट हो गया। एक यूजर ने लिखा कि हर किसी का जीने के अधिकार होता है। आप सब क्यों जगल जाते हो। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement