1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. डोमिनिका के प्रधानमंत्री ने कोरोना वैक्सीन के लिए भारत और पीएम मोदी की तारीफ की, जताया आभार

डोमिनिका के प्रधानमंत्री ने कोरोना वैक्सीन के लिए भारत और पीएम मोदी की तारीफ की, जताया आभार

डोमिनिका के प्रधानमंत्री रूटवेल्ट स्केरिट ने कोरोना वैक्सीन के लिए भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है। उन्होंने कोरोना वैक्सीन की खेप प्राप्त होने के बाद ट्वीट पर भारत और पीएम मोदी को धन्यवाद कहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 11, 2021 11:13 IST
डोमिनिका के प्रधानमंत्री ने कोरोना वैक्सीन के लिए भारत और पीएम मोदी का जताया आभार - India TV Hindi
Image Source : TWITTER डोमिनिका के प्रधानमंत्री ने कोरोना वैक्सीन के लिए भारत और पीएम मोदी का जताया आभार 

नई दिल्ली: डोमिनिका के प्रधानमंत्री रूटवेल्ट स्केरिट ने कोरोना वैक्सीन के लिए भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है। उन्होंने कोरोना वैक्सीन की खेप प्राप्त होने के बाद ट्वीट पर भारत और पीएम मोदी को धन्यवाद कहा है। उन्होंने एक बेहद भावुक ट्वीट में कहा कि भले ही मुझे बाइबल के हर शब्द भरोसा है, लेकिन मैं ये मानता हूं कि मैंने कभी यह कल्पना नहीं की थी कि महामारी के ऐसे हालात में मेरे देश की ओर से की गई प्रार्थनाओं का उत्तर इतनी तेजी से दिया जाएगा। थैंक यू इंडिया।

डोमिनिका के प्रधानमंत्री रूटवेल्ट उस विमान की लैंडिंग और कोरोना वैक्सीन विमान से उतारे जाने का वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी और भारत का आभार जताया है।  उन्होंने इस वीडियो में अपने संबोधन में कोरोना वायरस से मुक्ति के लिए भारत और पीएम मोदी प्रयासों की सराहना की है। 

आपको बता दें कि भारत ने कोरोना से बचाव के लिए देश में टीकाकरण अभियान शुरू करने के साथ ही सबसे पहले पड़ोसी देशों में टीके की खेप भेजी। इसके बाद अन्य देशों में आपात स्थिति ेमें इस्तेमाल के लिए टीके उपलब्ध कराना शुरू किया। भारत की इस वैश्विक पहल की पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है। इसी अभियान के तहत भारत ने डोमिनिका के टीके उपलब्ध कराने के आग्रह को तुरंत स्वीकार किया और बहुत जल्द टीके की खेप वहां भेजी। भारत की इस पहल से डोमिनिका के प्रधानमंत्री भी अभिभूत हो गए और उन्होंने भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को थैंक यू कहा।

पढ़ें:- खुशखबरी! कम किराये में आरामदायक सफर, रेलवे ने तैयार किए आधुनिक थ्री-टियर AC डिब्बे, जानिए क्या है खासियतें

पढ़ें:- गुड न्यूज: अब स्पेशल ट्रेन में बर्थ मिलने में होगी आसानी, रेलवे ने बढ़ाई डिब्बों की संख्या

पढें- खुशखबरी! इस रूट पर अब बढ़ जाएगी ट्रेनों की रफ्तार, सफर होगा और आसान

पढेंअच्छी खबर: यात्रियों के लिए रेलवे का नया गिफ्ट, रोजाना दौड़ेगी यह स्पेशल ट्रेन, जानिए टाइमिंग और स्टॉपेज

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X