Friday, April 26, 2024
Advertisement

FIFA वर्ल्ड कप देखने कतर पहुंचे किम जोंग उन! लोगों का लगा जमावड़ा, यहां देखें वायरल VIDEO

Kim Jong un on FIFA: कतर में फीफा विश्व कप का आयोजन हो रहा है। जहां उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन के जैसे दिखने वाले एक शख्स देखे गए हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Shilpa Written By: Shilpa @Shilpaa30thakur
Updated on: December 18, 2022 14:53 IST
कतर में दिखा किम जोंग उन का हमशक्ल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कतर में दिखा किम जोंग उन का हमशक्ल

दुनिया कतर में आयोजित फीफा विश्व कप के फाइनल का इंतजार कर रही है। इस बीच यहां उत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग उन जैसा दिखने वाला एक शख्स भी पहुंच गया। इस शख्स का नाम हावर्ड है। उनका कहना है कि कतर के फीफा वर्ड कप से उन्हें बहुत शांत महसूस हो रहा है। इस महीने फीफा के शुरुआती दिनों में हावर्ड ने खुद के वीडियो को व्यंग्यात्मक रूप से यह कहते हुए शेयर किया कि वह "उत्तर कोरिया 2030 के लिए पैरवी" कर रहे हैं। उनका ये कंटेंट लोगों को काफी पसंद आया है।

किम जोंग-उन के हमशक्ल हावर्ड एक्स ने अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच होने वाले फीफा विश्व कप फाइनल से पहले शाम के वक्त ट्विटर पर कहा, "मैं ब्राजील और रूस में विश्व कप के लिए गया था, जो धमाकेदार था।" उन्होंने कहा, "कतर में यह एक खास वाइब है, क्योंकि मेरे आसपास हर कोई शांत है। मेट्रो से 20 मिनट की पैदल दूरी पर ही आपको बीयर मिल सकती है। बस अपना विदेशी पास दिखाना होता है और एयरपोर्ट जैसी सुरक्षा से गुजरना होता है।"   

चीनी मूल के ऑस्ट्रेलिया नागरिक हैं हावर्ड 

पेशे से एक संगीत निर्माता हावर्ड एक्स चीनी मूल के एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक हैं। वह उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग-उन के हमशक्ल भी हैं। उन्होंने कहा कि वह उत्तर कोरियाई नेता की नकल मजाक करने के लिए करते हैं, न कि उनका महिमामंडन करने के लिए। वह कई वैश्विक खेल आयोजनों में इसी तरह की प्रस्तुती दे चुके हैं। उन्होंने साल 2018 में प्योंगचांग शीतकालीन ओलंपिक में वेलेंटाइन डे पर उत्तर कोरियाई चीयरलीडर्स की तरफ जाकर दुनिया भर के मीडिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement