Thursday, May 02, 2024
Advertisement

हारने पर हंसे लोग तो कतार में खड़ा करके मारी गोली, सात लोगों की मौत

इस घटना का वीडियो फुटेज भी सामने आया है जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह से दो शख्स ने लोगों को कतार में खड़ा करके गोली मार दी।

IndiaTV Hindi Desk Written By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 24, 2023 15:05 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल प्रतीकात्मक तस्वीर

लगातार दो पूल गेम्स हारने के बाद लोगों के उपहास उड़ाने से नाराज दो शख्स ने लोगों को कतार में खड़ा करके 12 साल की बच्ची समेत कुल 7 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना ब्राजील के माटो ग्रोसो राज्य के सिनोप सिटी है। इस घटना का वीडियो फुटेज भी सामने आया है जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह से दो शख्स ने लोगों को कतार में खड़ा करके गोली मार दी। 

 सिनोप सिटी में वारदात

जानकारी के मुताबिक सिनोप सिटी में दोनों शख्स पूल गेम्स में हार गए। एक के बाद एक लगातार दो गेम्स में हारने के बाद वहां मौजूद लोग उनपर हंसने लगे और उनका उपहास उड़ाने लगे। इससे दोनों शख्स बौखला गए और उन्होंने लोगों को कतार में खड़ा करके गोली मार दी।

पहले लाइन में खड़ा करवाया, फिर मारी गोली

वीडियो फुटेज से स्पष्ट है कि एक शख्स लोगों को कतार में खड़ा करवा रहा है जबकि दूसरा शख्स पिकअप वैन से हथियार निकाल कर लाता है। जहां कुछ देर लोग हंसते-खिलखिलाते हुए पूल गेम्स का आनंद ले रहे थे वहां गोलियों की बौछार सबकुछ शांत कर देती है। वहां सात लोगों की लाशें बिछ जाती हैं।

कैश लेकर फरार हुए बंदूकधारी

वीडियो फुटेज के मुताबिक सबसे पहले सफेद टी-शर्ट पहने हुए शख्स को प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारी जाती है, उसके बाद दूसरा शख्स भी अपने हैंडगन के साथ लोगों पर फायरिंग शुरू कर देता है। इस गोलीकांड में कुछ लोगों के जीवित बचे होने की भी संभवना जताई जा रही है। वहीं नरसंहार के बाद दोनों बंदूकधारी वहां पूल टेबल पर रखे कैश और महिलाओं का पर्स लेकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:

कंगाल पाकिस्तान में बुरे हालात, अब मंत्रियों की कटेगी सैलरी, खुद भरना होगा बिजली-पानी और फोन का बिल

क्या सऊदी अरब बनाएगा नया 'काबा'? नए शहर ‘मुरब्बा’ का डिजाइन देख कई मुस्लिमों ने जताई नाराजगी

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement