Sunday, May 19, 2024
Advertisement

अमेरिकियों ने बदलाव लाने और मजबूत फैसले के लिए दिया बहुमत: ट्रंप

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने चुनावी वादों को लागू करने की गति तेज करने के प्रयासों को सही ठहराते हुए कहा है कि अमेरिका के लोगों ने उन्हें बदलाव लाने और मजबूत

India TV News Desk
Published on: March 22, 2017 13:29 IST
majority of american vote for change and strong decision- India TV Hindi
majority of american vote for change and strong decision

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने चुनावी वादों को लागू करने की गति तेज करने के प्रयासों को सही ठहराते हुए कहा है कि अमेरिका के लोगों ने उन्हें बदलाव लाने और मजबूत फैसले करने के लिए बहुमत दिया है। ट्रंप ने नेशनल रिपब्लिकन कांग्रेशनल कमेटी को संबोधित करते हुए कहा, अमेरिका के लोगों ने ऐतिहासिक बदलाव और मजबूत फैसले लेने के लिए आठ नवंबर को वोट दिया था। अमेरिका के लोगों ने हमें साफ निर्देश दिए हैं। यह व्यस्त होने, काम करने और उसे पूरा करने का समय है।

उन्होंने कहा, यह विधायी प्रयास गुरवार के महत्वपूर्ण वोट से शुरू होता है और यह वोट रिपब्लिकन पार्टी और हमारे देश के लोगों के लिए महत्वपूर्ण है ताकि ओबामाकेयर को निरस्त किया और बदला जा सके। ओबामाकेयर आपदा है। ट्रंप ने कहा, एक नई आशा हमारे देश में आ रही है। अमेरिका की महानता का एक नया दौर अभी शुरू हुआ है। राष्ट्रपति ने कहा कि नए कारोबारी माहौल की वजह से अमेरिका में नौकरियां वापस आ रही हैं।

 डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वह अमेरिका की सीमाओं की सुरक्षित रखने, उसकी रक्षा और बचाव करने के अपने वादों को पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा, हां, हम हमारी दक्षिणी सीमा पर बड़ी दीवार बनाएंगे। यह सुरक्षा कार्रवाई अरबों डॉलर, करोड़ों नौकरियां और हजारों जानें बचाएगी।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement