Monday, May 06, 2024
Advertisement

केरल में मां की पिटाई करते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया अरेस्ट

केरल में नशे में धुत्त एक युवक द्वारा अपनी मां के साथ दुर्व्यवहार करने और फिर उसे निर्ममतापूर्वक पीटने की एक घटना सामने आई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 30, 2020 21:55 IST
Kerala Man Beating Mother, Kerala Beating Mother, Man Beating Mother- India TV Hindi
Image Source : TATWAMAYINEWS/TWITTER केरल में नशे में धुत्त एक युवक द्वारा अपनी मां के साथ दुर्व्यवहार करने और फिर उसे निर्ममतापूर्वक पीटने की एक घटना सामने आई है।

तिरुवनंतपुरम: केरल में नशे में धुत्त एक युवक द्वारा अपनी मां के साथ दुर्व्यवहार करने और फिर उसे निर्ममतापूर्वक पीटने की एक घटना सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले का वीडियो वायरल होने और लोगों के नाराजगी जताने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। पुलिस ने आखिरकार मोबाइल टॉवर लोकेशन के जरिए आरोपी रफीक का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पेंच यहां फंस गया कि युवक की मां उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के लिए तैयार ही नहीं हो रही हैं।

बहन ने रिकॉर्ड किया था वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके वीडियो में दिख रहा है कि रसोईघर के बगल में बने कमरे में महिला अंधेरे में जमीन पर बैठी है और लाल रंग की शर्ट पहना युवक बार-बार दर्द से रोती औरत पर लात-घूंसे बरसा रहा है। इस वीडियो को आरोपी की बहन ने रिकॉर्ड कर लिया था और इसका प्रसारण समाचार चैनलों पर हुआ। इसके बाद लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर मामले की जांच शुरू की और आखिरकार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान वर्कला तालुक के इवाडा निवासी 27 वर्षीय रफीक के तौर पर हुई है।


मां ने कहा, नहीं करूंगी शिकायत
पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘यह वीडियो 10 दिसंबर को रफीक की बहन ने रिकॉर्ड किया था। उसने इस वीडियो को पश्चिम एशिया में रह रहे कुछ रिश्तेदारों को भेजा था जिन्होंने इसे सोशल मीडिया पर डाला। यह वीडियो वायरल हो गया।’ उन्होंने बताया कि मोबाइल टावर लोकेशन के जरिये आरोपी का पता चला। पुलिस ने रिश्तेदारों के हवाले से बताया कि रफीक निजी बस में सहायक के तौर पर काम करता है और शराब का आदी है। उन्होंने बताया कि रफीक अक्सर नशे में अपनी मां की पिटाई करता है। पुलिस ने बताया कि रफीक की 49 वर्षीय मां शाहिदा हालांकि बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने को तैयार नहीं है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement