Saturday, April 27, 2024
Advertisement

केजरीवाल की मंत्री आतिशी और पुलिस के बीच हुई जोरदार बहस, कहा- घर या ऑफिस नहीं जाने दोगे

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस बीच दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी और दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के बीच बहस का जोरदार वीडियो सामने आया है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: March 23, 2024 14:26 IST
arvind kejriwal minister atishi argument with delhi police said will not let you go home or office- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आतिशी और पुलिस के बीच गुई नोकझोंक

प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने जब से अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है, तब से आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में आम आदमी पार्टी के नेता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आतिशी बाराखंबा रोड थाना के एसएचओ महावीर सिंह से बहस करती दिख रही हैं। बहस इतनी ज्यादा कि आतिशी अपनी कार से भी बाहर निकल जाती हैं। इसके बाद दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी पर आरोप लगाते हुए वह कहती हैं कि उन्हें घर और दफ्तर जाने से भी रोका जा रहा है।

Related Stories

क्या है मामला?

दरअसल दिल्ली में केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही धारा 144 लागू किया गया है। इस बीच आतिशी को बाराखंबा पुलिस ने बाराखंबा रोड पर रोक दिया। इस बीच आतिशी वहां पुलिसकर्मी से बहस करते हुए कहती हैं कि आप गाड़ी में मेरा साथ चलो। प्रगति मैदान में मेरा घर है। मुझे घर जाना है। आप लोग मुझे मेरे घर नहीं जाने दोगे, मुझे ऑफिस नहीं जाने दोगे, क्या तमाशा लगा रखा है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे पार्टी ऑफिस जाने से रोका गया। ऑफिस से निकल कर मैं अपने घर जा रही थी। हम यहां बाराखंबा रोड से निकले तो पुलिसकर्मी ने मेरे चेहरे को देखकर रोका। तो क्या अब आप हमें घर नहीं जाने दोगे।

आतिशी और पुलिसकर्मी के बीच जोरदार बहस

आतिशी और पुलिसकर्मी के बीच बहस के दौरान पीछे से अन्य लोग कहते हैं कि गोली मारो, हमें जान से मार दो। वहीं एक अन्य शख्स पीछे से कहता है कि आप मोदी की नौकरी मत करिए, लोकतंत्र की नौकरी करिए। पूरे विपक्ष को गोली मार दीजिए एक साथ। आप लोगों को चेहरा देखकर रोक रहे हैं, ना कि आप चेकिंग कर रहे हैं। आप संविधान की नौकरी करिए। आतिशी आगे फिर कार में बैठने से पहले कहती हैं कि आप हमारे साथ चलिए। हर चौराहे पर रोका जा रहा है। घर नहीं जाने दिया जा रहा है। बता दें कि इस दौरान पुलिसकर्मी लगातार आतिशी से कह रहे होते हैं कि अगर आपको सीन क्रिएट करना है तो करिए फिर, हम तो चेकिंग कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement