Monday, April 22, 2024
Advertisement

'AAP ने कांग्रेस से गठबंधन किया तो 3-4 दिन में गिरफ्तार होंगे केजरीवाल', आतिशी का दावा

दावा किया कि CBI शनिवार या रविवार को केजरीवाल को नोटिस जारी करने वाली है। उन्होंने कहा कि संदेशवाहकों द्वारा यह भी बताया गया कि केजरीवाल को जेल से बाहर रखने का एकमात्र तरीका ‘आप’ द्वारा विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ को छोड़ना है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: February 22, 2024 22:34 IST
atishi- India TV Hindi
Image Source : PTI AAP नेता आतिशी

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) की नेता आतिशी ने गुरुवार को दावा किया कि यदि पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे को लेकर समझौता करती है तो अगले तीन से चार दिन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आतिशी ने एक संवाददाता सम्मेलन में यह भी दावा किया कि CBI शनिवार या रविवार को केजरीवाल को नोटिस जारी करने वाली है।

AAP नेताओं को मिल रहे धमकी भरे संदेश

उन्होंने दावा किया, ‘‘जब से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की चर्चा अंतिम चरण में पहुंचने की खबरें आ रही हैं, बुधवार शाम से ही आप नेताओं को संदेश मिल रहे हैं कि यदि आप ने कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे को लेकर समझौता किया तो केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’’ दिल्ली की मंत्री ने दावा किया कि संदेशवाहकों द्वारा यह बताया गया कि शनिवार या रविवार को मुख्यमंत्री को सीबीआई द्वारा नोटिस जारी किया जाएगा और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दिल्ली में होगा AAP और कांग्रेस का गठबंधन?

उन्होंने कहा कि संदेशवाहकों द्वारा यह भी बताया गया कि केजरीवाल को जेल से बाहर रखने का एकमात्र तरीका ‘आप’ द्वारा विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ को छोड़ना है। आतिशी ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को अंतिम रूप दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों दलों के नेता इस संबंध में एक-दो दिन में आधिकारिक रूप से घोषणा कर सकते हैं। (भाषा)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement