Friday, March 29, 2024
Advertisement

'बटला हाउस' का ट्रेलर रिलीज होने से पहले सामने आया फिल्म का नया पोस्टर

'बटला हाउस' 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसी दिन अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और प्रभास की 'साहो' भी रिलीज होगी। ऐसे में तीन बड़ी फिल्मों के बीच कौन बाजी मारेगा, ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 10, 2019 11:24 IST
New Poster of Batla House- India TV Hindi
New Poster of Batla House

नई दिल्ली: जॉन अब्राहम की अपकमिंग मूवी 'बटला हाउस' (Batla House) की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है, क्योंकि इस फिल्म की कहानी देश की राजधानी दिल्ली में साल 2008 में हुए सिलसिलेवार बम धमाके के बाद आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ पर आधारित है। इसके अलावा यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है और इसी दिन अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) और प्रभास की 'साहो' (Saaho) रिलीज होगी। ऐसे में तीन बड़ी फिल्मों के टकराव काफी को देखना काफी दिलचस्प होगा। खास बात यह भी है कि 'बटला हाउस' का ट्रेलर रिलीज होने से कुछ देर पहले ही फिल्म का नया पोस्टर आउट हुआ है।

इस पोस्टर में जॉन अब्राहम पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। इसमें 'टेरर टार्गेट दिल्ली', 'एनकाउंटर ज्यूडिशियल' और 'इंडियन मुजाहिद्दीन' समेत कई बातें लिखी हुई हैं। फिल्म का ट्रेलर दोपहर में 2 बजे आउट होगा। फिल्म का नया पोस्टर लोगों को काफी पसंद आ रहा है और फैंस सोशल मीडिया पर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

'बटला हाउस' को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में जॉन के अलावा मृणाल ठाकुर, रवि किशन, प्रकाश राज और क्रांति प्रकाश झा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

इस मूवी की कहानी दिल्ली में हुए 'बटला हाउस एनकाउंटर' पर आधारित है। साल 2008 में देश की राजधानी में सिलसिलेवार बम धमाके हुए थे। इसके बाद आतंकवादियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस एनकाउंटर को लेकर सियासी गलियारों में भी हलचल देखने को मिली थी। 

Also Read:

Sacred Games 2: एक बार फिर से वापस आया गायतोंडे! दूसरे सीजन का ट्रेलर हुआ रिलीज

अर्जुन कपूर ने रणवीर सिंह को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, कहा- 'असली चॉकलेट बॉय'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement