1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. IFFI में दिखाई गई कार्तिक आर्यन की 'धमाका', एक्टर ने कहा- 'सभी को चौंकाता रहूंगा'

IFFI में दिखाई गई कार्तिक आर्यन की 'धमाका', एक्टर ने कहा- 'सभी को चौंकाता रहूंगा'

कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह अपनी फिल्म को आईएफएफआई में लाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

PTI PTI
Published on: November 22, 2021 7:30 IST
kartik aaryan film dhamaka iffi 2021 latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @THEAARYANKARTIK IFFI में दिखाई गई कार्तिक आर्यन की 'धमाका', एक्टर ने कहा- 'सभी को चौंकाता रहूंगा'

Highlights

  • दक्षिण कोरियाई मूवी पर आधारित है 'धमाका' फिल्म
  • आईएफएफआई में हुई फिल्म की स्क्रीनिंग

‘धमाका’ को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से उत्साहित अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह दर्शकों को अपने अभिनय से चौंकाते रहेंगे। यह हिंदी फिल्म 2013 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘द टेरर लाइव’ पर आधारित है। राम माधवानी निर्देशित ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है। 

आर्यन ने ‘धमाका’ का प्रतिनिधित्व अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में किया। फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू होने से पहले आर्यन ने कहा कि वह अपनी फिल्म को आईएफएफआई में लाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। 

कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, 'धमाका' को लेकर करेंगे धमाकेदार खुलासे

अभिनेता ने कहा, ‘‘यहां होना सम्मान की बात है। ऐसा पहली बार है जब मेरी फिल्म की स्क्रीनिंग यहां हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन राम माधवानी ने किया है और मैं लंबे समय से उनके काम का प्रशंसक रहा हूं।’’

इस फिल्म में आर्यन एक पूर्व न्यूज एंकर का किरदार अदा कर रहे हैं, जिसके पास उसके रेडियो शो में एक चौंकाने वाला कॉल आता है और वह इसे करियर में वापसी के रूप में देखता है, लेकिन उसे इसके लिए अपने मूल्यों से समझौता करना होगा। 

अभिनेता ने कहा कि वह अलग तरह की फिल्म करने का प्रयास कर रहे थे और ‘धमाका’ से मिली सफलता ने उन्हें यह प्रमाण दे दिया और आगे उनके पास ‘धमाका’ जैसे कुछ काम हैं और वह अलग-अलग तरह की चीजों में हाथ आजमाते रहेंगे।  

bigg boss 15