Thursday, April 25, 2024
Advertisement

क्रीम का एड करने से ट्रोल हुईं मीरा राजपूत, देवर ईशान खट्टर ने दिया ये जवाब

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एंटी एजिंग क्रीम का एड शेयर किया था, जिसमें वो एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं। उनके इस एड पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 10, 2018 16:55 IST
Shahid Kapoor with family- India TV Hindi
Shahid Kapoor with family

नई दिल्ली: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एंटी एजिंग क्रीम का एड शेयर किया था, जिसमें वो एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं। उनके इस एड पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। लोग कहने लगे कि 23 साल की उम्र में मीरा एंटी एजिंग क्रीम का एड क्यों कर रही हैं। हाल ही में मीरा के देवर ईशान खट्टर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। ईशान ने कहा- 'लोगों में बहुत निराशा है। इंटरनेट पर कुछ लोग आपको बहुत जज करते हैं, लेकिन सबकी अपनी सोच होती है। मेरे लिए जिंदगी में आगे बढ़ते रहना ज्यादा जरूरी है। मैं नकारात्मकता से खुद को दूर रखने की कोशिश करता हूं।'

ईशान की बात करें तो उनकी दूसरी फिल्म 'धड़क' ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने भारत में करीब 70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर हैं। जाह्नवी की ये पहली फिल्म है। ईशान इससे पहले 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में नजर आ चुके हैं। फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। शशांक इससे पहले 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को डायरेक्ट कर चुके हैं।

मीरा राजपूत की बात करें तो वो अपने दूसरे बच्चे को सितंबर या अक्टूबर में जन्म दे सकती हैं। उनकी पहली बेटी मीशा 2016 में पैदा हुई थी। शाहिद और मीरा की शादी 2015 में हुई थी।

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का ट्रेलर 10 अगस्त को रिलीज हुआ है। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम हैं। फिल्म बिजली चोरी पर बनी है। इसके अलावा शाहिद 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे।  

Also Read: Video: मीरा राजपूत के दोबारा प्रेगनेंट होने पर शाहिद कपूर से रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल, पड़ गई झाड़

Also Read: मीरा राजपूत अपनी Baby Shower पार्टी पर दिखीं फ्लोरल ड्रेस में , इसकी कीमत कुछ हजार रुपए

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement