Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू ने कंगना रनौत की बहन रंगोली के 'एक्टिंग का ए नहीं आता' वाले कमेंट का दिया जवाब

तापसी पन्नू ने कंगना रनौत की बहन रंगोली के 'एक्टिंग का ए नहीं आता' वाले कमेंट का जवाब दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 19, 2019 19:56 IST
Taapsee pannu reply to rangoli chandel- India TV Hindi
Taapsee pannu reply to rangoli chandel

तापसी पन्नू और कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल की सोशल मीडिया पर चल रही वॉर लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान तापसी ने रंगोली के सवाल का जवाब दिया है। सांड की आंख में तापसी और भूमि पेडनेकर अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। तापसी और भूमि के इस किरदार पर रंगोली चंदेल ने सवाल उठाया था।

रंगोली ने सोशल मीडिया पर एक लंबे नोट के साथ ट्वीट किया था- कम उम्र की एक्ट्रेस बड़ी उम्र की महिलाओं का किरदार क्यों निभा रही हैं।

वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' को पूरे हुए 7 साल, करण जौहर ने शेयर किया वीडियो

रंगोली ने ट्वीट किया था- 'एक्टिंग का ए भी नहीं आता और अपना कंपेरिजन लेजेंड से कर रही हो। भाई जा थोड़ी एक्टिंग सीथ ले सिल्वर बालों और सस्ते प्रोस्थेटिक से तुम एक्टर नहीं बन जाओगी। 60 साल की उम्र की महिला के शरीर का क्या करोगी? उनकी आवाज? एक्टिंग कहा हैं सो फनी।'

तापसी ने रंगोली के सवाल का जवाब दिया- हां नहीं आता। फिर भी पिक्चरें मिल रही हैं, क्या करूं? हमें डायरेक्टर से सवाल करना चाहिए, ये लोग मुझे क्यों कह रहे हैं। मुझे माफ कीजिए मगर मैंने 4 और फिल्में साइन की हैं तो आपको मुझे झेलना पड़ेगा। भूमि पेडनेकर ने तापसी पन्नू का इसमें सपोर्ट करते हुए कहा- सही बात, ऑडियन्स भी पागल है ना?

आपको बता दें तापसी और रंगोली के बीच यह कोल्ड वॉर सांड की आंख के ट्रेलर रिलीज होने पर शुरू हुई थी। जब एक फैन ने ट्वीट किया था- मुझे तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर बहुत पसंद हैं लेकिन पुरानी एक्ट्रेस को इस रोल के लिए कास्ट करना चाहिए था। आप नीना गुप्ता, शबाना आजमी और जया बच्चन को इमेजिन कर सकते हैं?

कियारा आडवाणी ने शेयर किया 'कबीर सिंह' का मजेदार मीम, आपने देखा क्या?

फैन के इस ट्वीट पर रंगोली ने लिखा- कंगना को यह फिल्म पहले ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने इस रोल के लिए रिजेक्ट कर दिया था और कहा था उसी उम्र की एक्ट्रेस को इस किरदार के लिए कास्ट करना चाहिए।

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement