Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अभिषेक बच्चन के हाथ लगी नई फिल्म, इस डायरेक्टर संग करेंगे काम

अभिषेक बच्चन ज्लद ही नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। एक्टर ने अपनी अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्ममेकर शूजित सरकार के साथ हाथ मिलाया है। शूजित सरकार 'विक्की डोनर', 'पीकू' और 'सरदार उधम' जैसी शानदार फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 15, 2024 22:58 IST
Abhishek Bachchan- India TV Hindi
Image Source : X अभिषेक बच्चन के हाथ लगी नई फिल्म

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म 'घूमर' में नजर आए थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन फिल्म में एक्टर की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। वहीं अब अभिषेक बच्चन अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं। एक्टर ने अपनी अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्ममेकर शूजित सरकार के साथ हाथ मिलाया है। शूजित सरकार को 'विक्की डोनर', 'पीकू' और 'सरदार उधम' जैसी शानदार फिल्मों के लिए जाना जाता है। 

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

हालांकि अभी शूजित सरकार ने इस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन बताया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं हाल ही में एक वेब पोर्टल के साथ बातचीत करते हुए शूजित सरकार ने बताया कि यह एक इमोशनल फिल्म है। मेरी कहानियां हमेशा जीवन से जुड़ी होती हैं और उनमें ह्यूमर भी होता है। मैंने हमेशा जीवन की यात्रा को मुख्य विषय मानकर अलग-अलग शैलियों के साथ प्रयोग करने का प्रयास किया है। फिलहाल फैंस शूजित सरकार की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन और शूजित सरकार को साथ काम करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा।

शूजीत-बिग बी के साथ कर चुके हैं कई फिल्म

बता दें कि शूजीत ने अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन की कई फिल्मों को निर्देशित किया है। साल 2015 की कॉमेडी फिल्म 'पीकू' में भी बिग बी ने शूजीत के साथ काम किया था। इसमें दीपिका पादुकोण और इरफान खान नजर आए थे। इसके अलावा शूजीत 2016 की कोर्ट रूम ड्रामा 'पिंक' के निर्माता और क्रिएटिव डायरेक्टर भी थे। इसमें अमिताभ ने वकील की भूमिका निभाई थी। बिग बी और आयुष्मान खुराना स्टारर 2020 की कॉमेडी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का भी शूजित सरकार ने निर्देशन किया था। शूजित अपनी हर फिल्म में दमदार कहानी दिखाते हैं। ऐसे में फैंस एक्साइटेड हैं कि इस बार भी शूजित कोई अच्ची कहानी से धमाका करने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें:

एंजियोप्लास्टी के बाद घर लौटे अमिताभ बच्चन, जानिए अब कैसी है बिग बी की तबीयत

आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर की टी-शर्ट ने खींचा सबका ध्यान, बेटी राहा के लिए दिखा गजब का प्यार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement