Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Viral Video : सोनू सूद का ये वीडियो दिखा रहा है इंसानियत अभी जिंदा है, सोशल मीडिया कर रहा सलाम

पंजाब के मोगा जिले के शहर के कोटकपूरा बाईपास के पास एक सड़क हादसा हो गया था। दो गाड़ियों के बीच हुए टक्कर में एक शख्स घायल हो गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 09, 2022 12:55 IST
sonu sood- India TV Hindi
Image Source : INST/SONU_SOOD sonu sood

Highlights

  • मोगा के कोटकपूरा बाईपास पर दो गाड़ियों का एक्सीडेंट हुआ था।
  • टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी का सेंटर लॉक लग गया
  • इस वजह से गाड़ी के अंदर दो युवक फंस गए

फिल्म एक्टर सोनू सूद अक्सर अच्छे कामों के चलते चर्चा में बने रहते हैं। फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर रियल लाइफ के हीरो के तौर पर मिसाल पेश की है। सोनू सूद ने इस बार हादसे में एक घायल युवक की जान बचाई।

दरअसल, पंजाब के मोगा जिले के शहर के कोटकपूरा बाईपास के पास एक सड़क हादसा हो गया था। दो गाड़ियों के बीच हुए टक्कर में एक शख्स घायल हो गया था, जिसको खुद सोनू सूद ने अपनी गोद में उठाकर अस्पताल में भर्ती कराकर उस शख्स की जान बचाई।

घटना मंगलवार देर रात की है। जानकारी के मुताबिक, मोगा के कोटकपूरा बाईपास पर दो गाड़ियों का एक्सीडेंट हुआ था। जैसे ही सोनू सूद वहां से गुजरे, तो वे खुद रोक नहीं पाए। उन्होंने अपनी गाड़ी रोककर कार में पड़े घायल शख्स को अपने टीम के लोगों की सहायता से गाड़ी से बाहर निकाला। उसे अपनी गोद में उठाकर अपनी में बैठाकर हॉस्पिटल ले जाकर उसका इलाज भी करवाया। जानकारी के मुताबिक, घायल व्यक्ति की हालत अब खतरे से बाहर है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी का सेंटर लॉक लग गया। इस वजह से गाड़ी के अंदर दो युवक फंस गए।

सोशल मीडिया पर सोनू सूद के इस कदम की जमकर तारीफ हो रही है। ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद ने किसी की मदद की हो इससे पहले भी बॉलीवुड एक्टर ने कोरोना काल में हजारों लाखों लोगों की मदद की थी। पैदल अपने घरों की तरफ लौट रहे श्रमिक मजदूरों को न सिर्फ बसों से उनके घरों तक पहुंचाया था, बल्कि लोगों की रोजमर्रा की जरूरतों को भी पूरा करने का काम किया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement