1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं फिल्म सलमान-कटरीना की फिल्म 'भारत' के गाने, यहां देखिए पूरा कलेक्शन

फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं फिल्म सलमान-कटरीना की फिल्म 'भारत' के गाने, यहां देखिए पूरा कलेक्शन

'भारत' के गाने अभी से हिट हो गए हैं। लोगों को फिल्म के सभी गाने पसंद आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2019 21:02 IST
भारत- India TV Hindi
भारत

मुंबई: सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म, भारत इस साल 5 जून को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित यह एक मनोरंजक फ़िल्म है जो एक व्यक्ति और  उसके देश की एक आध्यात्मिक यात्रा में सन्निहित है। छह दशकों तक फैले अभिनेता के विभिन्न लुक के साथ, फिल्म के गानों ने अपने सुरमयी ज्यूकबॉक्स के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म का संगीत प्रसिद्ध संगीतकार जोड़ी विशाल-शेखर द्वारा रचित है, जो अपने गानों में देश की मिट्टी की खुशबू बरकरार रखना बखूबी जानते है।

गानों के बारे में बात करते हुए अली अब्बास ज़फर ने कहा, “संगीत को बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। विशाल- शेखर और इरशाद कामिल के साथ यह मेरा तीसरा सहयोग है और गीतों को मिल रही प्रतिक्रिया से हम बहुत खुश हैं। आज के दौर में, बहुत से लोग ओरिजिनल संगीत बनाने के बजाय रीमिक्स बनाने में ज़्यादा रुचि दिखा रहे हैं। भारत के गीतों को जो प्रतिक्रिया मिली है, उसे देखने के बाद हम केवल कड़ी मेहनत करने और अपने आने वाले वेंचर में बेहतर धुन बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। ”

दिशा पटानी के साथ फ़िल्म के पहले गीत "स्लो मोशन" में सर्कस बैकग्राउंड में सिजलिंग केमिस्ट्री देखने मिली, वही "ऐथे आ" में जश्न की धुन के साथ शादी की घंटियों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। जहाँ एक तरफ़ कैटरीना कैफ़ के साथ 'चाशनी' एक रोमांटिक मेलोडी साबित हुई है, वही 'ज़िंदा' सीज़न का मार्चिंग एंथम बन गया है और 'तुर्पेया' ने अपनी धुन के साथ देश को झंझोड़ कर रख दिया है। फ़िल्म का प्रत्येक गीत एक अलग यात्रा दर्शाता है और एल्बम के दिल छू लेने वाले गीत 'भारत' को हिट बनाता है।

फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार नज़र आएंगे। फ़िल्म भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफ़र दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान खान अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे।

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म "भारत" का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है. यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है।  

Also Read:

Article 15 Trailer: सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म, आयुष्मान खुराना की जबरदस्त एक्टिंग

क्या है आर्टिकल 15 में, जिस पर आयुष्मान खुराना फिल्म लेकर आ रहे हैं?

शर्मिला टैगोर ने बताया क्यों वायरल फैमिली पिक्चर में नहीं थे कुणाल खेमू और इनाया नॉमी खेमू

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X